Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानकांग्रेस अध्यक्ष बनने की अटकलों पर बोले गहलोत, कहा मुझे इस बात...

कांग्रेस अध्यक्ष बनने की अटकलों पर बोले गहलोत, कहा मुझे इस बात की जानकारी नहीं मीडिया से ही सुना रहा हूँ ऐसी बातें

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News: कांग्रेस में इन दिनों अध्यक्ष पद को लेकर भी चर्चा चल रही है। वहीं यह अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि अशोक गहलोत को सोनिया गांधी ने अध्यक्ष बनने का ऑफर दिया हैं। वहीं बुधवार को सीएम गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं यह मीडिया से ही सुन रहा हूँ। यह कोई नहीं जानता कि क्या फैसला होगा। उन्होने कहा पिछले लम्बे समय से यह मीडिया ने चला रखा है। लेकिन क्या फैसला होगा। यह किसी मालूम नहीं है।

गुजरात विधानसभा कांग्रेस की स्थिति है बहुत अच्छी

वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की स्थिति बहुत अच्छी है। हमारी पार्टी यहां चुनाव जीत सकती है। वहीं 5 तारीख को राहुल गांधी भी आ रहे हैं। इससे यहां और अच्छा माहौल बनेगा। भाजपा 27 साल से यहां है। लेकिन फिर भी गुजरात हर जगह पिछड़ गया है। यह लोग। मोदी मॉडल और गुजरात मॉडल की बात कर रहे थे। लेकिन शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में खराब हालात है।

गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी का किया समर्थन

कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पार्टी अध्यक्ष का पद संभालने का समर्थन किया। जयपुर में एक सम्मेलन में सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, अगर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पार्टी अध्यक्ष नहीं बनते हैं, तो यह देश भर के कांग्रेसियों के लिए निराशा होगी। उनकी यह टिप्पणी 20 सितंबर को होने वाले कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले आई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने इस बात पर भी जोर दिया कि राहुल गांधी को पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं पर विचार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें : तकनीकी खराबी के चलते सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग, धोलीपाल गावं में खेत में उतरना पड़ा

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular