Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानअधिशासी अभियंता 13 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

अधिशासी अभियंता 13 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी उदयपुर उप अधीक्षक पुलिस हेरम्ब जोशी ने बताया कि अधिशासी अभियंता यज्ञदत्त विधुवा पाली के पीडब्ल्यूडी ऑफिस में कार्यरत था और उसने काम में किसी तरह की रुकावट नहीं पैदा करने और बिल पास करने के एवज में ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Anti Corruption Bureau Udaipur : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की उदयपुर टीम ने कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड पाली के अधिशासी अभियंता को 13 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

Also Read : निजी यात्रा पर रणथंभौर पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो महानिदेशक भगवान लाल सोनी (Bhagwan Lal Soni) ने बताया कि एसीबी (ACB) की उदयपुर टीम को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई थी कि उसकी कंपनी द्वारा किये जा रहे राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-8 ब्यावर-गोमती सेक्शन में पैकेज-2 के 188 करोड़ 44 लाख के कार्यों को निर्बाध रूप से चलने देने एवं 75 लाख रुपये की हैण्ड रिसिप्ट (HR) रिलीज करने की एवज में अधिशासी अभियंता यज्ञदत्त विदुवा (Yagyadutt Viduva) 13 लाख रुपये की रिश्वत राशि मांग रहा है। इसी काम के लिये आरोपित द्वारा एक एप्पल कंपनी का लैपटॉप (MacBook) पहले ही रिश्वत के रूप में ले लिया है।

शिकायत का सत्यापन कर कार्रवाई

एसीबी (ACB) उदयपुर के उप अधीक्षक पुलिस हेरम्ब जोशी (Heramb Joshi) के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कर ट्रैप कर कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड पाली अधिशासी अभियंता यज्ञदत्त विदुवा (Yagyadutt Viduva) को परिवादी से 13 लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार किया गया है।

अधिशासी अभियंता पाली के पीडब्ल्यूडी ऑफिस में कार्यरत था

एसीबी (ACB) उदयपुर उप अधीक्षक पुलिस हेरम्ब जोशी (Heramb Joshi) ने बताया कि अधिशासी अभियंता यज्ञदत्त विधुवा (Yagyadutt Viduva) पाली के पीडब्ल्यूडी ऑफिस में कार्यरत था और उसने काम में किसी तरह की रुकावट नहीं पैदा करने और बिल पास करने के एवज में ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी। एसीबी (ACB) उदयपुर ने मंगलवार सुबह नेशनल हाईवे के अधिशासी अभियंता यज्ञदत्त विदुवा (Yagyadutt Viduva) को पणिहारी चौराहे के पास ठेकेदार से 13 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 13 लाख रुपये और लैपटॉप बरामद किया है।

Also Read : महिला मेजर की कार से सूटकेस चोरी, मौजूद थे कीमती सामान और आर्मी के दस्तावेज

Also Read : पूर्व मुख्यमंत्री राजे कैला माता मंदिर में दर्शन कर शोक व्यक्त करने जाएंगी मूंडिया

Also Read : हनुमान जयंती शोभायात्रा 16 अप्रैल को, डीजे पर रहेगा पूर्ण प्रतिबंध

Also Read : Drinking Water crisis in Pali District : पेयजल संकट से निपटने के लिए रेलवे चलाएगा Water Train

Also Read : Pradhan Mantri Awas Yojana : पीएम आवास योजना के लाभार्थियों से मिले कर्नल राज्यवर्धन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular