Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानAnnual Festival : सरकारी स्कूल में अश्लील हरियाणवी डांस, विधायक जी थे...

Annual Festival : सरकारी स्कूल में अश्लील हरियाणवी डांस, विधायक जी थे मुख्य अतिथि

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, अलवर।
Annual Festival : राजस्थान के अलवर स्थित बहरोड़ उपखण्ड के मोहम्मदपुर गांव में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के स्कूल के वार्षिक उत्सव पर भीड़ जुटाने के लिए स्कूल प्रबंधन के द्वारा हरियाणा से डांसर बुलाई गई थीं। हैरान करने वाली बात यह थी कि कार्यक्रम में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव (Baljit Yadav) मुख्य अतिथि थे। स्कूल प्रबंधक के द्वारा हरियाणवी कलाकार बुलाए गए थे, जहां पर बच्चों के सामने अश्लील डांस किया गया। (Annual Festival)

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आया शिक्षा विभाग

अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी भी सकते में आ गए। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों से जानकारी ली। गांववालों का कहना है कि अगर शिक्षा के मंदिर में ही अश्लीलता परोसी जाए तो बच्चों का भविष्य कहां जाएगा। सवाल इस बात पर ही उठ रहे हैं कि कार्यक्रम में ब्लॉक स्तर के विभागीय अधिकारियों के सामने यह सब होता रहा और किसी ने सवाल नहीं उठाए। (Annual Festival)

जिम्मेदार लोगों पर होगी कार्रवाई

मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों से जब इस मामले में पूछा गया वे मामले से पल्ला झाड़ते नजर आए। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल छुट्टी पर चले गए और फोन उठाना भी बंद कर दिया। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अगर वार्षिकोत्सव में किसी तरह का अश्लील डांस हुआ है तो जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। (Annual Festival)

Also Read : Demand for Leadership : पूर्व प्रवक्ता संजय झा ने कहा-सचिन पायलट को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष

Also Read : Extraordinary Leave Period : कर्मचारी हड़ताल की असाधारण अवकाश अवधि को सेवाकाल मानने की मंजूरी

Also Read : RSMSSB Lab Assistant Recruitment 2022 : 12वीं पास अभ्यर्थी 23 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन, 1012 पदों पर होगी भर्ती

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular