Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानकोटा के फ्लाई ओवर पर एंबुलेंस से हुआ दर्दनाक हादसा, ड्राइवर के...

कोटा के फ्लाई ओवर पर एंबुलेंस से हुआ दर्दनाक हादसा, ड्राइवर के खिलाफ होगी कार्रवाई

- Advertisement -

kota: राजस्थान के कोटे में हाल ही में एक दर्दनाक हादसा हुआ। सरकारी एंबुलेंस के ड्राइवर ने बाइक सवार पति-पत्नी और दादी-पोते को कुचल दिया। हादसे में दंपती की मौत हो गई। गंभीर हालत में दादी-पोते को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा कोटा के गुमानपुरा फ्लाई ओवर पर गुरुवार सुबह 11.30 बजे हुआ। हादसे के समय ड्राइवर नशे में था। इसी दौरान एरोड्राम से नयापुरा की तरफ बाइक पर आ रहे बूंदी जिले के कापरेन निवासी पवन, उसकी पत्नी मनभर, मां सुरजा और चार के बच्चे नकसू को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार महिला मनभर फ्लाई ओवर से उछलकर 15 फीट नीचे जा गिरी और उसकी मौत हो गई।

ड्राइवर के खिलाफ होगी कार्रवाई

सीएमएचओ ने बताया कि ड्राइवर को मना करने के बाद भी वह जबरदस्ती एंबुलेंस लेकर गया था। वह शराब के नशे में भी था और अब उसके खिलाफ कानूनी और विभागीय दोनों कार्रवाई की जाएगी। इधर, इस हादसे में ड्राइवर भी घायल हो गया। जब उसे हॉस्पिटल ले जाया गया तो शराब के नशे में बोलता रहा। लोगों ने पूछा कि कैसे एक्सीडेंट हुआ तो कहने लगा कि दो बोतल शराब पी थी।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर भी एंबुलेंस चढ़ाने की कोशिश

फ्लाई ओवर पर हुए हादसे से पहले एंबुलेंस ड्राइवर ने एक पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी। कोटडी चौराहे पर खडे़ पुलिसकर्मी राजन ने एंबुलेंस को रोकने की कोशिश की थी। एंबुलेंस लहराती हुई और तेज स्पीड में आ रही थी। इशारा करने के बाद भी ड्राइवर ने स्पीड बढ़ाई और उन पर ही चढ़ाने की कोशिश करते हुए आगे निकल गया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने इसकी जानकारी अगले सर्किल पर मौजूद पुलिसकर्मियों को दी। एम्बुलेंस वहां पहुंचती उससे पहले ही यह हादसा हो गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular