Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगAlwar News: 5 साल का मासूम बोरवेल में गिरा, घंटों रेस्क्यू के...

Alwar News: 5 साल का मासूम बोरवेल में गिरा, घंटों रेस्क्यू के बाद निकाला गया बाहर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले में मंगलवार सुबह एक 5 साल का बच्चा बोरिंग के पास 40 फीट गहरी खाई में गिर गया। सूचना मिलते ही एसडीएम और डीसीपी पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके चलते ढाई घंटे में ही बच्चे गोलू को सुरक्षित बचा लिया गया। बच्चे के बाहर आते ही उसे तुरंत 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक चेकअप किया और फिर उसे छुट्टी दे दी।

मासूम को पहुंचाया गया खाना,(Alwar News)

इसके बाद प्रशासन की टीम ने बच्चे को सुरक्षित उसके परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान परिजनों के चेहरों पर काफी खुशी थी और वे प्रशासन की तुरंत कार्रवाई के लिए धन्यवाद दे रहे थे। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान पूरी टीम मौके पर मौजूद रही। गर्मी को देखते हुए नीचे बच्चे तक पानी और खाने का सामान भी पहुंचाया गया। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण भी जमा हो गए थे, जिन्होंने गोलू के बाहर आने के बाद राहत की सांस ली। 20 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम

जानकारी के अनुसार

जानकारी के अनुसार, गांव के ही एक व्यक्ति ने कनवाड़ा मोड पर कुआं खोदा था। इस कुएं के आसपास की मिट्टी को ठीक से नहीं भरा गया था, जिससे सिंचाई और बारिश के पानी से मिट्टी बैठ गई और यह गहरा होता चला गया। आज सुबह कुएं के मालिक का 5 वर्षीय बच्चा नहाने के लिए वहां गया था। कुएं में नहाते समय अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया, जिसके बाद वह कुएं के बगल में बारिश से बनी 40 फीट गहरी खाई में गिर गया। बताया जा रहा है कि वह खाई में 20 फीट की गहराई पर फंस गया था, जहां उसे बचा लिया गया।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular