Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानAlwar Gangrape Case बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा जेके लोन अस्पताल, राजस्थान सरकार...

Alwar Gangrape Case बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा जेके लोन अस्पताल, राजस्थान सरकार को बताया गूंगी-बहरी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Alwar Gangrape Case : बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस राज में बच्चियों से दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहें हैं। लेकिन सरकार दुष्कर्म के मामलों में सबक नहीं ले रही है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता बोलती है लड़की हुं लड़ सकती हुं लेकिन राष्ट्रीय नेता राजस्थान में होने के बाद भी इस मामले में एक शब्द नहीं बोल रही।

भरतपुर और चुरु में भी बच्ची के साथ ऐसे मामले आने के बाद भी सरकार शांत है। सत्ता में आने से पहले सुरक्षा मुहैया करवाने की बात कही जाती है। लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं होता। अलवर में यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

मनोवैज्ञानिक समझ रहे बच्ची के इशारे (Alwar Gangrape Case)

मामले को लेकर बाल आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने कहा कि बच्ची का अभी उपचार चल रहा है। वहीं डॉक्टरों में बच्ची के होश में आने की बात भी कही है। हमने मनोवैज्ञानिक को भी बच्ची के पास रखा है। ताकि वह बच्ची के इशारों को समझ सके। बच्ची अपने हावभाव और इशारों से बता रही है।

राजस्थान सरकार है गूंगी-बहरी सरकार (Alwar Gangrape Case)

बीजेपी नेता अल्का गुर्जर ने कहा राजस्थान पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार गुंगी-बेहरी सरकार है। राजस्थान में लगातार इस तरह की वारदात हो रही है। लेकिन इन पर सरकार कुछ नहीं कर रही। प्रियंका गांधी राजस्थान के जंगल देखने आ रही हैं। लेकिन राजस्थान में जो जंगल राज है उस पर शांत है।

ऐसे मामले में अभी तक कांग्रेस की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हुई है। यही नहीं राजस्थान में पोक्सो के 7 हजार मामले हैं। और राजस्थान अपराध के मामले में नंबर वन है। इसके बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल रणथम्भौर भी जाएगा। जहां प्रियंका गाँधी से मिलने की कोशिश की जाएगी।

Also Read : Hanumangarh News पीलीबंगा में देर रात खुलें रहते हैं प्रतिष्ठान, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular