Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थानAlwar: पाकिस्तान जाकर अंजू ने ने बदला धर्म, कबूल इस्लाम, देश की...

Alwar: पाकिस्तान जाकर अंजू ने ने बदला धर्म, कबूल इस्लाम, देश की महिलाएं बता रही अंजू के डिसीजन को गलत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Anju: अलवर के भिवाड़ी की अंजू के पाकिस्तान पहुंचने के घटनाक्रम के बाद पुलिस, सीआईडी, सुरक्षा एजेंसी और मीडिया अंजू के पति अरविंद से पूछताछ करने भिवाड़ी में उनके फ्लैट पहुंची, तो पहले दिन अरविंद ने बताया कि उसकी जानकारी के बिना अंजू कहीं चली गई। उसे भी एक दिन पहले ही पता लगा जब अंजू से बात हुई कि वह पाकिस्तान के लाहौर पहुंच गई है।

इस घटना के बाद अंजू का पति अरविंद बच्चे और रिश्तेदारों के साथ अपने फ्लैट पर ताला लगाकर कहीं भाग गया। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि मां के पाकिस्तान चले जाने के बाद उनके दोनों बच्चे घबरा गए, ऐसे में पति फ्लैट में ताला लगाकर कहीं चला गया है। घटनाक्रम के अगले दिन सोसाइटी के लोगों की इस विषय पर ही चर्चा हो रही है।

बच्चों का और पति का रो रो कर बुरा हाल

इधर, खबर आई कि अंजू वहां नसरुल्ला से शादी करने जा रही है, बता दें कि हाल ही में अंजू का एक वीडियो वायरल जिसमें अंजू प्रीवेडिंग सूट कराते हुए नजर आ रही है यह दावा किया जा रहा है कि अंजू ने पाकिस्तान जाकर इस्लाम कबूल कर लिया है और अपना नाम और धर्म दोनों बदल लिए हैं। हाल फिलहाल भिवाड़ी से अंजू का परिवार भी घर से गायब है। बच्चों का और पति का रो रो कर बुरा हाल है। देश की महिलाएं, अंजू के डिसीजन को गलत बता रही है। तो वही, महिलाओं का कहना है कि अंजू ने देश और अपने परिवार के साथ गलत किया उसको भ्रमित किया गया है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular