Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानAjmer Rape Case: सहेली के साथ चित्तौड़गढ़ से अजमेर आई नाबालिग के...

Ajmer Rape Case: सहेली के साथ चित्तौड़गढ़ से अजमेर आई नाबालिग के साथ गैंग रेप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ajmer Rape Case: अजमेर में अब हाल ही में एक रपे केस का मामला सामने आया है। बता दें कि सहेली के साथ चित्तौड़गढ़ से अजमेर आई नाबालिग के साथ नशीला पेय पिलाकर गैंग रेप किया है। वहीं वारदात ब्यावर रोड स्थित बार एण्ड रेस्टोरेंट में अंजाम दी गई। होश में आने के बाद पीडि़ता ने सड़क पर शोर मचाया तो राहगीर ने आरोपितों के चंगुल से छुड़ाकर उसे रामगंज थाने पहुंचाया। वहीं पीडि़ता की मदद के लिए आए राहगीर को आरोपितों ने गोली चलाने तक की धमकी दी थी। मामले में रामगंज थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

पुलिस ने कि जांच

पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि घटना के बाद वह ब्यावर रोड स्थित ठीया बार-रेस्टोरेंट के बाहर आई तो भीड़ जुट गई। भीड़ में से एक युवक ने मदद का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसे गोली चलाने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसे जबरन कार में बैठाकर ले जाने लगे लेकिन भीड़ ने उसे मुक्त करवाकर पुलिस थाने पहुंचाया। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपित उसका पर्स, सोने की चेन भी मारपीट कर छीन ली थी।

पीडि़ता ने बताई ये बातें

बता दें कि अजमेर आने के दौरान रास्ते में उसने ठण्डा मांगा तो उसे नींबू पानी पिलाया। इसके बाद होश आने पर उसने खुद को अजमेर में रेस्टोरेंट के कमरे में पाया। कपड़े अस्त-व्यस्त मिलने पर उसे देहशोषण का आभास हुआ। वहीं पीडि़ता ने बताया कि उसने सहेली से पूछा तो वह जवाब नहीं देकर उसे बताए बिना बाहर आ गई।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular