Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानएक बर्थडे पार्टी के दौरान अगस्त्य नंदा, सुहाना खान को फ्लाइंग किस...

एक बर्थडे पार्टी के दौरान अगस्त्य नंदा, सुहाना खान को फ्लाइंग किस करते आए नजर

- Advertisement -

जयपुर: (Agastya And Suhana In Relationship) बॉलीवुड में अफवाहों का आलम इस कदर बिखरा है। कि बॉलीवुड में इतनी चर्चा स्टार्स की नही जितनी उनके बच्चों की होती है। बॉलीवुड में वैसे तो स्टार्स की आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा की जाती है। उससे कई ज्यादा चर्चा उनकी निजी जिंदगी की जाती है। लोगों को यह जानने में हमेशा दिलचस्पी रहती है कि कौन सा स्टार किसके साथ रिश्ते में है।

ऐसे में स्टार्ट के बच्चों के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी हमेशा चर्चा बनी रहती है और इसी अफवाह के आंलम में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को देखा जा सकता है। इन दोनों की अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से बॉलीवुड के गलियारों में घूम रही थी और आप इस वीडियो के सामने आने के बाद अफेयर की खबरों पर मोहर सी लग गई है।

बर्थडे पार्टी में नजर आए कई स्टार किड्स

यह वीडियो अहान शेट्टी के द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के लिए रखी गई बर्थडे पार्टी की है। अहान शेट्टी अथिया शेट्टी के भाई हैं। इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की कई सेलेब्स को देखा गया। इसके साथ ही उनके स्टार किड्स को भी इस पार्टी में देखा गया। इस दौरान शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और उनके बेटे आर्यन खान भी पार्ट में मौजूद थे।

साथ ही अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा, अर्जुन रामपाल की बेटी, वरुण धवन की नीस से लेकर संजय कपूर की लाडली और सोशल मीडिया पर काफी फेमस शनाया कपूर को भी साथ में देखा गया लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी सुहाना खान और अगस्त्य नंदा ने, इस पार्टी में से दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अगस्त्य नंदा, सुहाना खान को बाहर कार तक छोड़ने आए

इस वीडियो में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान को बाहर कार तक छोड़ने के लिए आए हैं और उन्हें छोड़ते समय वह फ्लाइंग किस कर रहे हैं। काफी समय से सुहाना खान के रूम अट बॉयफ्रेंड बने हुए अगस्त्य का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि इन दोनों के बीच कोई खिचड़ी जरूर पक रही है।

इस वीडियो की सोशल मीडिया पर आने के चंद घंटों बाद ही यह वीडियों वायरल हो गई। वही लोग वीडियों पर कॉमेंट्स की बरसात भी करने लगें। जिसमें से एक यूजर ने लिखा। “अगस्त्य की फ्लाइंग किस” और भी कई कॉमेंट है। जिसमें एक और यूजर ने लिखा “स्टार तो स्टार उनके बच्चे भी अफवाहों का हिस्सा बनते रहते हैं”

सुहाना और अगस्त्य को एक साथ कई बार किया गया सपोर्ट

इससे पहले भी अगस्त सुहाना को एक साथ कई बार सपोर्ट किया गया है। इससे पहले वह क्रिसमस पार्टी के दौरान एक जैसे कपड़े पहने हुए नजर आए थे। उसके बाद से इनकी प्यार की अफवाह उठने लगी और जोया अख्तर के घर पर भी इन्हें देखा गया था।

सुहाना और अगस्त्य दोनों एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। दोनों ही जोया अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगे। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है और अब लोग भी शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बच्चों की जुगलबंदी को देखना चाहते हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular