Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानलॉरेंस बिश्वोई गैंग की ओर से सलमान खान के बाद अब राजस्थान...

लॉरेंस बिश्वोई गैंग की ओर से सलमान खान के बाद अब राजस्थान के एक विधायक को मिली धमकी

- Advertisement -

जयपुर: (Rajasthan MLA also received threat from Lawrence Bishvoi gang) सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले और बॉलीवुड़ के भाईजान यानी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दाने वाले लॉरेंस बिश्वोई गैंग ने राजस्थान के एक विधायक को भी धमकी दी है। यह विधायक प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के करीबी लाडनूं विधायक मुकेश भाकर है, जिनको लॉरेंस बिश्वोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिली हैं।

यह धमकी भाकर को 3 अप्रैल की रात करकीब 11 बजे मिली थी। प्रदेश के विधायक भाकर के फोन पर दो नम्बरों से फोन आया था। जिस में धमकी देने वाले ने खुद को रोहित गोदारा बताया और कहा कि वह उसे जान से मार देगा। जिसके बाद भाकर ने एसपी नागौर को इस धमकी की जानकारी दी। बता दें कि भाकर किसी निजी काम से बाहर थे। 7को लाडनूं आने पर भाकर की ओर से रोहित गोदारा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी

लाडनूं थाना पुलिस ने बताया कि विधायक को धमकी मिलने की जानकारी मिलने पर रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं। तो वहीं जिन नम्बरों से फोन आया था उस की जांच भी की जा रही हैं। दोनों ही नम्बर बंद जा रहे हैं। सम्भवतय बदमाश ने इंटरनेशनल कॉल का इस्तेमाल किया हो। हालांकि विधायक की सुरक्षा में अभी कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया हैं। नागौर पुलिस की स्पेशल सेल और साइबर सेल को नम्बर की जांच पर लगाया गया हैं। सेकिन ऐपको बता दें कि लॉरेंस ने हालही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद से सलमान की सुरक्षा भी बढा दी गई। लॉरेंस ने कहा था की अगर सलमान समाज से माफी मांग ले तो वह उसे छोड़ देगा। नहीं तो उसकी हत्या करा देगा।

एक विधायक को भी 007 गैंग की ओर से मिल चुकी धमकी

बता दें कि खिंवसर विधायक नारायण बैनिवाल को भी 007 गैंग की ओर से धमकी मिल चुकी हैं। उनके आवास पर बदमाशों ने टैलर चस्पा कर के धमकी दी थी। इस सम्बंध में विधायक की ओर से मामला दर्ज कराया गया था लेकिन धमकी देने वाले आज तक पुलिस के हाथ नहीं लगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular