Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान4 साल बाद जयपुर के मैदान में उतरें महेंद्र सिंह धोनी, फैंस...

4 साल बाद जयपुर के मैदान में उतरें महेंद्र सिंह धोनी, फैंस ने इस अंदाज में किया वेलकम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RR Vs CSK 2023: 4 साल के लंबे इंतजार के बाद जयपुर के दर्शक वर्ल्ड कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खेलते हुए देख रहे हैं। इसको लेकर राजस्थान की जनता में खासा क्रेज देखने को मिला। खेल प्रेमियों का मानना है कि जयपुर में यह धोनी का आखिरी मैच भी हो सकता है। ऐसे में धोनी को लेकर दर्शकों की दीवानगी और उत्साह नजर आ रहा है। जिसकी वजह से मैच से 4 दिन पहले ही सभी टिकट सोल्ड आउट हो चुकी थी।

राजस्थान-चेन्नई का मुकाबला

आज के मैच में राजस्थान की टीम चेन्नई के खिलाफ जीत का चौका लगाने के लिए मैदान में उतरेगी। राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ पिछले तीनों मुकाबलों में जीत मिली है। इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछले मुकाबले में राजस्थान ने रोमांचक तरीके से 3 रन से जीत हासिल की थी।

राजस्थान ने 7 में से 4 मैच जीते

राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन में अब तक खेले गए 7 मुकाबलों में से 4 में जीत और 3 में हार मिली है। टीम के पास 8 पॉइंट्स है। चेन्नई के खिलाफ टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर, एडम जम्पा और जेसन होल्डर खेल रहे हैं। इसके अलावा संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ी टीम को मजबूती दे रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular