Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानAdministration Foot March to Make People Aware प्रशासन ने आमजन को कोरोना...

Administration Foot March to Make People Aware प्रशासन ने आमजन को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए निकाला गया पैदल मार्च

- Advertisement -

आशीष मित्तल, बौंली (सवाईमाधोपुर):

Administration Foot March to Make People Aware : सूबे में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पुराने दिनों की कडवी यादें फिर ताजा होने लगी है। प्रशासन गाँवों के संग अभियान के बाद एक बार फिर प्रशासन सडकों पर अभियान सा नजारा देखने को मिल रहा है। बामनवास व बौंली में प्रशासन एक बार फिर बाजारों में घूम कर आमजन को मास्क पहनने की हिदायत देता नजर आया।

बामनवास एसडीएम रतनलाल योगी, सीओ तेजकुमार पाठक, बीसीएमओ डॉ नन्दकिशोर बोहरा व एसएचओ बृजेश मीना ने मुख्य बाजार में पुलिस जाब्ते के साथ मार्च निकाला और आमजन को कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर हिदायत दी। (Administration Foot March to Make People Aware)

गाइडलाइन की पालना को लेकर किया जागरूक (Administration Foot March to Make People Aware )

प्रशासन के मुताबिक शुरूवाती दौर में आमजन से गाइडलाइन की पालना को लेकर समझाइश की गयी है वहीं आगामी समय में जुमार्ना व कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। डीएम राजेन्द्र किशन के निदेर्शों के बाद बामनवास नगरपालिका क्षेत्र में कक्षा आठवीं तक के सभी राजकीय व गैर राजकीय विद्यालयों में 16 जनवरी तक विद्यार्थियों की छुट्टी घोषित की गयी है। हालांकि स्टाफ को उपस्थित होकर किशोर वर्ग के टीकाकरण में सहयोग के निर्देश भी डीएम राजेन्द्र किशन ने दिए हैं।

कुल मिलाकर 6 माह पहले जैसा माहौल एक बार फिर आमजन के लिए दहशत का पर्याय बना हुआ है वहीँ दुकानदारों को भी लोकडाउन की संभावनाओं को लेकर क्यास लगाते देखा जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक टीकाकरण होने के कारण गंभीर मामलों की तादाद दूसरी लहर से कम होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। (Administration Foot March to Make People Aware)

Also Read : District Collector Tarachand Meena ने होटल और मैरिज गार्डन संचालकों के साथ की बैठक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular