Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानAdditional Sessions Court : बेटी से दोस्ती करने से नाराज होकर युवक...

Additional Sessions Court : बेटी से दोस्ती करने से नाराज होकर युवक की हत्या, अभियुक्त भाइयों को आजीवन कारावास

अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि अभियुक्त बाबूलाल मीणा की बेटी और मृतक विकास एक ही स्कूल की कक्षा 12 के विद्यार्थी थे।

- Advertisement -

Additional Sessions Court

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Additional Sessions Court : अतिरिक्त सत्र न्यायालय क्रम-10 महानगर प्रथम मुख्यालय सांगानेर ने बेटी से दोस्ती करने से नाराज होकर 19 वर्षीय युवक की हत्या करने वाले अभियुक्त पिता बाबूलाल मीणा (Babulal Meena) और उसके भाई राजू लाल (Raju Lal) को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके साथ ही अदालत ने प्रत्येक अभियुक्त पर बीस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। (Additional Sessions Court)

4 मई 2018 को शिवदासपुरा थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि अभियुक्त बाबूलाल मीणा (Babulal Meena) की बेटी और मृतक विकास (Vikas) एक ही स्कूल की कक्षा 12 के विद्यार्थी थे। विकास (Vikas) की अभियुक्त बाबूलाल (Babulal) की बेटी से दोस्ती के चलते अभियुक्त उससे नाराज थे। विकास (Vikas) के चाचा रामजी लाल मीणा (Ramji Lal Meena) ने 4 मई 2018 को शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में कहा गया कि बीती रात करीब नौ बजे चतरपुरा निवासी बाबूलाल (Babulal) और उसका भाई राजू लाल (Raju Lal) उसके घर आए और विकास (Vikas) को साथ चलने को कहा। दोनों परिचित होने के चलते उसने विकास (Vikas) को अभियुक्त के साथ भेज दिया। अल सुबह पुलिस ने सूचना दी की विकास गंभीर अवस्था में महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) में भर्ती है। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। (Additional Sessions Court)

बेहोश होने तक डंडों और पाइप से पिटाई की

वहीं इससे पूर्व अभियुक्तों की ओर से विकास (Vikas) को चोर बताकर घर में घुसने की सूचना देने पर मौके पर पुलिस जाब्ता पहुंचा तो मृतक के हाथ-पांव बंधे थे और अभियुक्त पास खड़े थे। अभियोजन पक्ष की ओर से कहा गया कि अभियुक्तों ने घर लाकर विकास को लोहे के पोल से बांधा और उसके बेहोश होने तक डंडों और पाइप से पिटाई की। वहीं अभियुक्तों ने विकास को चोर बताकर पुलिस सूचना दी। पुलिस ने आकर विकास को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। (Additional Sessions Court)

Also Read : world Health Day 2022 : मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री ने दी स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं

Also Read : World Health Day के अवसर पर चिकित्सा मंत्री ने किया जागरूकता संबंधी पोस्टर का विमोचन

Also Read : Reet Paper Leak Case : रीट पेपर लीक होना गंभीर, किसी भी दोषी को नहीं जाए बख्शा : हाईकोर्ट

Also Read : Rajasthan Politics दिल्ली दरबार की राजेन्द्र राठौड़ पर नजर, मुख्यमंत्री पद का मजबूत चेहरा

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular