Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानAccident on Pali-Sojat Highway : कार पलटने से नाना-दोहिते की मौत, दो...

Accident on Pali-Sojat Highway : कार पलटने से नाना-दोहिते की मौत, दो महिला सहित चार लोग घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, पाली।
Accident on Pali-Sojat Highway : पाली के समीप ओम बन्ना के दर्शन करने अजमेर के गांव माखुपुरा से आया एक परिवार सोमवार सवेरे सड़क हादसे का शिकार हो गया। कार पलटने से नाना-दोहिते की मौत हो गई। वहीं, दो महिला सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। (Accident on Pali-Sojat Highway)

घायलों को बांगड़ अस्पताल में कराया गया भर्ती

ट्रांसपोर्ट नगर एसएचओ विक्रम सांदू (Vikram Sandu) ने बताया कि अजमेर के गांव माखुपुरा का रहने वाला एक परिवार रविवार रात 11 बजे कार और बाइक से ओम बन्ना के दर्शन के लिए आया था। दर्शन के बाद सोमवार सुबह वापस रवाना हुआ था। पाली-सोजत हाइवे पर सुबह जय अंबे फॉर्म के पास अचानक कार पलट गई। हादसे में दीपक (Deepak) पुत्र प्रेम सिंह रावत (Prem Singh Rawat) और भैरू सिंह रावत (Bhairu Singh Rawat) की मौत हो गई। जबकि, कार में गौरव रावत (Gaurav Rawat) (22), संपत्ति रावत (Samasti Rawat) (30), सुमन रावत (Suman Rawat) (19), मंजू रावत (Manju Rawat) (45) घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और शवों को बांगड़ अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी है। (Accident on Pali-Sojat Highway)

मां को बेटे और पिता की मौत के बारे में नहीं बताया गया

मृतक दीपक (Deepak) और भैरूसिंह रावत (Bhairu Singh Rawat) रिश्ते में नाना और दोहिता थे। कार दीपक (Deepak) चला रहा था और भैरूसिंह रावत (Bhairu Singh Rawat) उसके पास वाली सीट पर बैठे थे। दीपक (Deepak) की मां भी कार में सवार थी। वह हादसे में गंभीर घायल हो गई। मां को बेटे और पिता की मौत के बारे में नहीं बताया गया है। अजमेर रहने वाले परिजनों को जानकारी दी गई है। (Accident on Pali-Sojat Highway)

Also Read : Road Accident in Udaipur : बजरी से भरे ट्राले ने बस को मारी टक्कर, बस चालक की मौत

Also Read : High Voltage Drama on Railway Track : रेलवे ट्रैक पर प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, घंटों रुकी रही ट्रेन

Also Read : Rape of Minor Girl : दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देता था आरोपी, परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular