Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानAAP in Rajasthan राजस्थान में पार्टी को मजबूत करने के लिए आम...

AAP in Rajasthan राजस्थान में पार्टी को मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी करेगी सम्मेलन

- Advertisement -

AAP in Rajasthan

इंडिया न्यूज, जयपुर: 

AAP in Rajasthan : आम आदमी पार्टी पंजाब विधानसभा चुनावों में जीत के बाद अब राजस्थाल के चुनावी दगंल में कूदने की तैयारी कर रही है। बता दें कि राजस्थान में अगले साल यानि 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी जयपुर में दो दिवसीय सम्मेलन आयोजित कर सकती है। जिससे पार्टी को प्रदेश में मजबूत किया जा सके। इस सम्मेलन का आयोजनर 26-27 मार्च को किया जा सकता है। इस सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह वे अन्य नेताओं के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

सम्मलेन विजय उत्सव होगा आयोजित

बताया जा रहा है कि इस दो दिवसीय सम्मेलन के दौरान द्वारका से आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा को राजस्थान का भार दिया जा सकता है। पार्टी के राज्य सह प्रभारी खेमचंद जागीरदार ने कहा कि दो दिवसीय सम्मेलन ‘विजय उत्सव’ का आयोजन करने जा रही है।

इसमें पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता शामिल हो सकते हैं। साथ ही के प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा भी जल्द हो सकती है। वहीं इससे पहले भी आम आदमी पार्टी ने 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनावों में हिस्सा लिया था। पार्टी ने 200 सीटों पर 142 सीटों पर चुनाव लड़ा था। लेकिन उस समय पार्टी एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हुई थी। (AAP in Rajasthan)

Also Read : Liquor Store Allotment : शराब की दुकानों के लिए अब दस लाख से ज्यादा की बोली लगाने पर रोक

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular