Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानAam Aadmi Party ने करौली की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, न्यायिक जांच...

Aam Aadmi Party ने करौली की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, न्यायिक जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी और द्वारका से विधायक विनय मिश्रा ने बयान जारी कर कहा है कि राजस्थान सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल है और ऐसे में इस तरह की घटना होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

- Advertisement -

Aam Aadmi Party

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Aam Aadmi Party : आम आदमी पार्टी ने करौली में हुए दंगे पर दुख जताते हुए शांति की अपील की है। पार्टी ने इस मामले की न्यायिक जांच की भी मांग की है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी और द्वारका से विधायक विनय मिश्रा (Vinay Mishra) ने बयान जारी कर कहा है कि राजस्थान सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल है और ऐसे में इस तरह की घटना होना दुर्भाग्यपूर्ण है। (Aam Aadmi Party)

Also Read : Karauli Violence Case : पुलिस ने 33 लोगों को किया गिरफ्तार, 4 अप्रैल तक लागू रहेगा कर्फ्यू

विधायक विनय मिश्रा (Vinay Mishra) ने कहा कि इस मामले में सभी पक्षों को संयम से काम लेना चाहिए और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में स्थानीय प्रशासन समय रहते सतर्कता बरतता तो इस घटना को रोका जा सकता था। विधायक मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की सरकार को इस पूरे घटनाक्रम की न्यायिक जांच के आदेश जारी करने चाहिए और जो भी इसके लिए जिम्मेदार हो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए । प्रदेश में शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। (Aam Aadmi Party)

Also Read : Karauli Violence Case : करौली आगजनी मामले पर BJP ने गठित की कमेटी

Also Read : Corona Update 03 April 2022 : राजस्थान में कोरोना के 15 नए मरीज, सक्रिय मरीज 163

Also Read : Fraud In the Name of Sending Abroad विदेश भेजने के नाम पर एजेंट ने ठगे 2.35 लाख रुपए

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular