Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानAam Aadmi Party : राजस्थान में आम आदमी पार्टी के संगठन का...

Aam Aadmi Party : राजस्थान में आम आदमी पार्टी के संगठन का नए सिरे से होगा गठन

जयपुर के बिड़ला सभागार में रविवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी ने यह घोषणा की।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में संगठन की प्रदेश और सभी अग्रिम संगठनों की सभी कार्यकारिणियों को भंग कर दिया है। अब नए सिरे से पदाधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी। जयपुर के बिड़ला सभागार (Birla Auditorium) में रविवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी ने यह घोषणा की।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि पहले दिल्ली में जब हम चुनाव मैदान में उतरे तो बहुत लोगों ने हमे गालियां दी। हमने जीत हासिल की और सरकार बनाई। हमने जनता से किए वादों को लेकर कोई समझौता नहीं किया। उसके बाद हम फिर मैदान में उतरे और शानदार जीत हासिल की। हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने अपने दमखम से पंजाब में जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि जनता का भरोसा पार्टी पर लगातार बढ़ रहा है।

जिला स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक पदाधिकारी बनाये जाएंगे

दिल्ली की द्वारिका से विधायक और पार्टी की ओर से राजस्थान के लिए नियुक्त चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा (Vinay Mishra) ने प्रदेश में पार्टी की प्रदेश और अग्रिम संगठनों की कार्यकारिणियों को भंग करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जल्द ही संगठन का नया रूप नजर आएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कल ही चुनाव होने वाले है, इस सोच के साथ राजस्थान में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता काम करेगा। तीन महीने का विशेष सदस्यता अभियान शुरू किया जा रहा है। मॉनिटरिंग के लिए जिला स्तर पर प्रभारी होंगे। सदस्यता अभियान व पार्मेंटी के लिए बेहतर कार्य करने वालो में से ही जिला स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक पदाधिकारी बनाये जाएंगे।

सड़क पर उतरकर किया जायेगा आंदोलन

चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा (Vinay Mishra) ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार की विफलताओं को जनता के बीच ले जाएंगे। सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि इस आंदोलन के दौरान लाठी भी खानी पड़ी तो वे पीछे नहीं हटेंगे। पंजाब में पार्टी की जीत के बाद राजस्थान में कार्यकर्ताओं में उत्साह है और नए लोग पार्टी से जुड़ रहे है।

Also Read : Rajasthan Roadways : परिवहन मंत्री Brijendra Ola ने कहा-रोडवेज अभी अपना यात्री किराया नहीं बढ़ाएगी

Also Read : Aam Aadmi Party : राजस्थान में आप बनेगी चौथा विकल्प, स्थानीय नेताओं में बढ़ रहा क्रेज

Also Read : Mohanlal Sukhadia University : प्रो. अमेरिका सिंह पर जांच तलवार, राजस्थान सरकार ने गठित की कमेटी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular