Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानAam Aadmi Party : राजस्थान में आप बनेगी चौथा विकल्प, स्थानीय नेताओं...

Aam Aadmi Party : राजस्थान में आप बनेगी चौथा विकल्प, स्थानीय नेताओं में बढ़ रहा क्रेज

राजस्थान में सदस्यता अभियान की शुरूआत के साथ ही जिलों से बड़ी तादाद में लोग राजधानी जयपुर के लिए रवाना हो रहे हैं।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Aam Aadmi Party : पंजाब में भारी जीत ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की उम्मीदों को नया परवान दिया, बल्कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को लेकर लोगों का क्रेज भी बढ़ गया है। यही कारण है कि राजस्थान में सक्रिय होने और विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही लोगों में भी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल होने को लेकर खासी उत्सुकता है। लोगों में आप के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पार्टी के राजस्थान में सदस्यता अभियान की शुरूआत के साथ ही जिलों से बड़ी तादाद में लोग राजधानी जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं। इतना ही नहीं राजस्थान में सदस्यता अभियान की विधिवत शुरूआत से पहले ही बड़ी तादाद में लोग दिल्ली में आप के मुख्यालय पर जाकर पार्टी में शामिल हुए हैं। (Aam Aadmi Party)

दिल्ली मुख्यालय में ली सदस्यता

बाड़मेर जिले के चैहटन विधानसभा क्षेत्र से एडवोकेट मोतीराम मेनसा (Motiram Mensa) ने दिल्ली स्थित आप पार्टी के कार्यालय में पहुंचकर पार्टी जॉइन की। मेणसा को राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा (Vinay Mishra) ने आप की सदस्यता दिलाई। मेणसा ने बताया कि आप से जुड़ने के बाद वे आगामी विधानसभा चुनाव में आप पार्टी की नीतियों का करेंगे प्रचार करेंगे। मेणसा बाड़मेर के मेघवाल समाज के प्रभावशाली चेहरों में शामिल हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि मेणसा अनुसूचित जाति के आरक्षित चैहटन विधानसभा क्षेत्र से आप का चेहरा हो सकते हैं। (Aam Aadmi Party)

बाड़मेर से सरपंचों की फौज हुई रवाना

आम आदमी पार्टी का क्रेज भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे सीमावर्ती बाड़मेर जिले में भी सिर चढ़कर बोल रहा है। आलम यह है कि रविवार को राजधानी जयपुर में प्रस्तावित सदस्यता अभियान में भाग लेने और पार्टी में शामिल होने के लिए सरपंचों की फौज जयपुर के लिए रवाना हो गयी है। बताया गया कि करीब 4 से 5 बसें भरकर सरंपच और अन्य लोग बाड़मेर से जयपुर रवाना हुए हैं, जहां वे आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। (Aam Aadmi Party)

पूर्व छात्र नेता भी नहीं हैं पीछे

सरपंचों के साथ ही कई पूर्व छात्र नेता भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कतार में हैं। बताया गया कि कई मौजूदा और पूर्व छात्र नेता भी शनिवार को जयपुर के लिए रवाना हुए हैं, जहां वे आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) और चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा (Vinay Mishra) से मुलाकात कर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल होंगे। (Aam Aadmi Party)

Also Read : Road Accident in Barmer : अज्ञात वाहन की टक्कर से बोलेरो पलटी, दो की मौत

Also Read : Rajasthan Weather Update 27 March 2022 राजस्थान में चलेगी लू, येलो अलर्ट जारी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular