Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानसड़क पार कर रहे शक्स को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर...

सड़क पार कर रहे शक्स को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर ड्राइवर वाहन सहित घटनास्थल से फरार हादसे में शक्स की मौके पर मौत

- Advertisement -

(उदयपुर): उदयपुर-पालनपुर फोरलेन हाईवे स्थित अजारी सरहद के पास बुधवार रात पानी की बोतल लेने के लिए जा रहा युवक कार की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर कार सहित मौके से फरार हो गया।

महादेव होटल पर नाश्ता करने के लिए रुके

पिंडवाड़ा थाने के एएसआई हजाराम मारू ने बताया कि सियाणा बाड़मेर निवासी भरत कुमार पुत्र लक्ष्मण राम हीरागर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह उसके परिवार सहित अहमदाबाद से वापस घर सियाणा लौट रहा था। अजारी सरहद के पास महादेव होटल पर वे लोग नाश्ता करने के लिए रुके।

नाश्ता करने के पश्चात उसका बेटा चेतन (22) पानी की बोतल लेने के लिए सड़क पार करने लगा, तभी अचानक तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर वाहन सहित घटनास्थल से फरार हो गया। इस हादसे में चेतन हीरागर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

शव को पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल भिजवाया

हादसे की सूचना मिलते ही पिंडवाड़ा थाने के एएसआई हजाराम मारू दल सहित घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करने के पश्चात शव को पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

पुलिस ने मौके पर ही पिता की रिपोर्ट लेकर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआई हजाराम मारु ने बताया कि रिपोर्ट लेने के साथ ही उन्होंने मौके से फरार वाहन के लिए नाकाबंदी शुरू करवा दी है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular