Saturday, July 6, 2024
Homeराजस्थानमामूली विवाद को लेकर एक पति ने अपनी पत्नी पर डाला गर्म...

मामूली विवाद को लेकर एक पति ने अपनी पत्नी पर डाला गर्म तेल

- Advertisement -

हनुमानगढ़:(A case of husband pouring hot oil on his wife came to light over a minor dispute): राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दे कि हनुमानगढ़ में मामूली विवाद पर पति का अपनी पत्नी पर गर्म तेल डालने का मामला सामने आया है। जहां भट्टा कॉलोनी में रहने वाले पति-पत्नी दोनो के बीच मामूली विवाद हुआ, जिसके बाद पति ने अपनी ही पत्नी पर गर्म तेल डालकर उसको मारने की कोशिश की।

पुलिस के मुताबिक, भट्टा कॉलोनी में रहने वाली महिला ने थाने में पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि रुपयों को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद पति ने उसपर गर्म तेल डाल दिया। आपको बता दे कि जब यह महिला अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी, तब वह घायल थी जिसको देख पुलिसवासलो ने ही उस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

महिला की हालत देख पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

घायल महिला के तहरीर पर पुलिस ने महिला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला का कहना है कि वह घर में खाना बना रही थी। इसी बीच पति से रुपये को लेकर विवाद होने लगा। इसी दौरान पति ने कढ़ाई का गर्म तेल उसके ऊपर डाल दिया। घायल महिला थाने पहुंची जहां उसकी हालत देख पुलिस ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। साथ ही घायल महिला का एक छोटा बच्चा भी है।

वह भी अपने मां के साथ ही अस्पताल में है। बता दे कि घायल महिला का इलाज कर रहे डॉक्टरों भी दुविधा में हैं। उनका कहना है कि अभी निर्णय नहीं लिया गया है कि इस महिला को बेहतर इलाज के लिए किसी दूसरे अस्पताल में रेफर किया जाए या यहीं पर इसका इलाज किया जाए। फिलहाल, महिला की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

उस महिला की आंख में भी गर्म तेल चला गया है

मामले में सब इंस्पेक्टर संध्या विश्नोई ने बताया, कि “इब्लीना नाम की एक महिला उनके पास आई थी। उसने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर उसके पति ने उस पर गर्म तेल डाल दिया। इससे उसका चेहरा और एक हाथ जल गया। साथ ही उसकी आंख में भी गर्म तेल चला गया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पति अर्जुन माली के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular