Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानबालाजी दर्शन के लिए निकले 5 दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

बालाजी दर्शन के लिए निकले 5 दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -

फतेहपुर:(A speeding truck hit the car so hard that the car was blown away): राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी में एक भीषण सड़क दुर्घटना में पांच दोस्तों की मौत हो गयी। यह हादसा 23 जनवरी यानी सोमवार की सुबह बिकमसरा गांव के सुरभि होटल के पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को इतनी जोरदार टक्कर मारी की कार के परखच्चे उड़ गए।

अपको बता दे कि कार में सवार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही सड़क दुर्घटना स्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

5 दोस्त रिट्ज कार में सवार थे

जानकारी के मुताबिक, सभी मृतको की पहचान हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले और एक दूसरे के दोस्त के रुप में हुई हैं। जोकि हरियाणा से सालासर बालाजी के दर्शन करने निकले थे। वे लोग रिट्ज (Ritz) कार में सवार थे। जबकि ट्रक चुरू की तरफ जा रहा था और कार हरियाणा से सालासर बालाजी के तरफ दा रही थी तभी ये भीषण सड़क दुर्घटना बिकमसरा गांव के सुरभि होटल के पास हुआ।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अजय कुमार, अमित कुमार, संदीप, मोहनलाल और संदीप सिंह के रूप में हुई है। मृतकों के घरवालों को इसकी सूचना दे दी गई है, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार हो रहा है और मामले की जांच जारी है। पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

15 जनवरी को ही मृतक युवक की सगाई हुई थी

हाल ही में करौली के नेशनल हाइवे पर भी कुछ दिनों पहले एक ऐसा ही दर्दनाक हादसा हुआ था। ये हादसा एनएच पर राजकीय महाविद्यालय के सामने हुआ था। जिसमें एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई और जिसके बाद उस पर बैठे युवक का सिर डिवाइडर से जा टकराया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दे कि 15 जनवरी को ही मृतक युवक की सगाई हुई थी।

घटना के स्थल पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इस सड़क हादसे को लेकर करौली अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी महेश शर्मा ने 24 साल के मृतक की पहचान माली पांचना कॉलोनी के रहने वाले संदीप के रुप में की।

बाइक स्लिप होने से संदीप का सिर डिवाइडर से टकराया

आपको बता दे कि 19 जनवरी को संदीप दोपहर बाद स्टेडियम के सामने मोटरसाइकिल की सर्विसिंग करवा कर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान एनएच-23 पर राजकीय महाविद्यालय के सामने उसकी बाइक अनियंत्रित हुई और फिसल गई। बाइक स्लिप होने से संदीप सड़क पर गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही करौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को करौली के एक अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular