Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान4 Accused of Online Fraud Arrested in Tonk गिरफ्तार व्यापारी से की...

4 Accused of Online Fraud Arrested in Tonk गिरफ्तार व्यापारी से की थी 10.41 लाख की ठगी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, टोंक:

4 Accused of Online Fraud Arrested in Tonk : टोंक पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। टोंक पुलिस ने चार ठगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये इन आरोपियों ने इलेक्ट्रिक बाइक की डीलरशिप देने के नाम पर 10.41 लाख की आनलाइन ठगी की थी। ये चारों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं। इन चारों आरोपियों के खिलाफ एक व्यापारी ने एक पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को दी शिकायत में व्यापारी ने बताया था

कि उसके साथ कुछ लोगों ने ओला कंपनी का मैनेजर बनकर इलेक्ट्रिक बाइक की डीलरशिप देने के नाम देकर 10 लाख 41 हजार की आनलाइन ठगी का अंजाम दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु की तो जांच करते हुए पुलिस ने नीतीश पुत्र बाल्मीकि (25), आशीष रंजन उर्फ धुरी पुत्र मुरारी प्रसाद (21), सुनील कुमार पुत्र अजोध्या प्रसाद (37) और शशिकांत पुत्र श्रवण (22) निवासी बिहार को गिरफ्तार किया है।

कई साल से से करते थे आनलाइन ठगी का काम (4 Accused of Online Fraud Arrested in Tonk)

वहीं आरोपियों से की गई पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पिछले कई साल से यही आनलाइन ठगी का काम कर रहे थे। वे लोगों को फर्जी सिम से फोन कर अपना शिकार बनाते थे। इसके बाद वे बैंक में खुलवाए फर्जी खाता में रुपए ट्रांसफर करवाने की बात कहते थे। हालांकि खबर लिखे जाने तक ठगी के रुपयों की बरामदगी नहीं हुई है। पुलिस आरोपियों से ठगी की रकम बरामद करने का प्रयास कर रही है।

4 Accused of Online Fraud Arrested in Tonk

Aslo Read : Gangrape of Minor in Churu Rajasthan 14 साल की लड़की को अकेला देख घर से ले गए बदमाश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular