Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRoad Accident On Gomti-Udaipur NH-8 सड़क हादसे में पूर्व सभापति के बेटे...

Road Accident On Gomti-Udaipur NH-8 सड़क हादसे में पूर्व सभापति के बेटे समेत तीन की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, राजसमंद:

Road Accident On Gomti-Udaipur NH-8 : राजस्थान के गोमती-उदयुपर एनएच-8 पर हुए एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा कल रात का बताया जा रहा है। वहीं इन तीन मृतक लोगों में से एक राजसमंद पूर्व सभापति का बेटा भी था। बताया जा रहा है कि उसी की कार से बाइक को टक्कर लगी। जिससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई।

इसके बाद उसकी बार आगे खड़े एक डंपर में जा लगी जिससे पूर्व सभापति के बेटे की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राजसमंद पूर्व सभापति का बेटा अपने दोस्त के साथ उदयपुर से कांकरौली जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया और अस्पताल ले जाया गया। (Road Accident On Gomti-Udaipur NH-8)

मरने वालों में एक 12 साल का युवक (Road Accident On Gomti-Udaipur NH-8)

बताया जा रहा है कि बाइक चालक शादी समारोह से लौट घर जा रहे थे। वहीं बीच रास्ते में ही कार की टक्कर के बाद बाइक चालक नीचे गिर गए रोड़ की सैफटी वॉल से टक्कराने पर दोनों की मौत हो गई। इसके बाद दोनों के शवों को नाथद्वारा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

वहीं आज सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं जिस कार से बाइक की टक्कर हुई उसके एयर बैग तो खुले लेकिन कार इतनी जोर से टकराई की एयर बैग फट गए। और इस हादसे में एक कार सवार युवक की भी मौत हो गई। वहीं दूसरे कार सवार युवक को गंभीर चोटे आई हैं। (Road Accident On Gomti-Udaipur NH-8)

Also Read : Road Accident In Ajmer अनियंत्रित ट्रेलर ने मिनी बस को मारी टक्कर, हादसे में लगभग आधा दर्जन लोग घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular