Saturday, July 6, 2024
Homeराजस्थानझुंझुनू में 2 बाइकों की भिड़ंत, एक युवक की मौत, दो गंभीर

झुंझुनू में 2 बाइकों की भिड़ंत, एक युवक की मौत, दो गंभीर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ कस्बे के लोहारू रोड पर देर रात दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। बता दें कि हादसे के बाद दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

तेज रफ्तार के वजह से हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार के कारण दोनों बाइक आपस में टक्कर हुई। बता दें कि टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही बाइकों के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे में बाइक सवार फरट गांव निवासी संजय की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सूरजगढ़ पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

बता दें, सुरजगढ़ कस्बे की लोहारू रोड़ पर बीती देर रात 2 बाइकों की भिड़ंत में 3 शख्स घायल हो गए थे। हादसे की सूचना मिलते ही जीवन ज्योति रक्षा समिति के सदस्यों ने घायलों को सुरजगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर झुंझुनूं के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां फरट निवासी संजय की मौत हो गई। हादसे में घायल सूरजगढ़ के सुनील सेन और काजड़ा के मोहर सिंह का ईलाज जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular