Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान2 Accused of Kidnapping Arrested लालसोट पुलिस ने अपहरण के दो आरोपियों...

2 Accused of Kidnapping Arrested लालसोट पुलिस ने अपहरण के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, दौसा:

2 Accused of Kidnapping Arrested : लालसोट थाना पुलिस ने अपहरण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना के कुछ ही घंटे में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं पीड़ित व्यक्ति को भी छुड़वाया है। दरअसल लालसोट के श्यामपुरा कला रोड पर मंगलवार को ट्रैक्टर चालक परसादी मीना नामक व्यक्ति पत्थर खाली कर रहा था। इसी दौरान कार सवार कुछ युवक ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर अपहरण कर ले गए।

जैसे ही पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना मिली तो पुलिस ने चारों और नाकेबंदी कराई। जिसके बाद देर रात बदमाश पीड़ित व्यक्ति को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की तो जयपुर के चाकसू इलाके से पुलिस ने सुल्तान रेबारी और दिनेश गुर्जर नामक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं इस मामले में 4-5 अन्य आरोपी भी शेष है।

युवक को बंधक बना मांगी थी फिरौती (2 Accused of Kidnapping Arrested)

इधर पीड़ित युवक ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि जब उसका अपहरण हुआ था तब कार सवार अपहरणकतार्ओं ने उससे पैसों की डिमांड की और कहा कि उसने एक्सीडेंट किया है ऐसे में वह पैसे दे जबकि उसने किसी भी प्रकार का एक्सीडेंट नहीं किया था। जब पीड़ित ने पैसे नहीं होने की बात कही तो परिवार जनों से फोन करके पैसे मंगवाने के लिए भी दबाव डाला और फिरौती मांगी।

Also Read : Bhilwara Today Corona Update भीलवाड़ा के लिए राहत भरा मंगलवार, जिले में मिले 90 कोरोना संक्रमित

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular