Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान14 year old girl raped :14 साल की बालिका से दुष्कर्म, आरोपी...

14 year old girl raped :14 साल की बालिका से दुष्कर्म, आरोपी को साथी लेकर हुए फरार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, सवाई माधोपुर।
14 year old girl raped : जिले के एक थाना इलाके में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस पर पीडि़ता के पिता ने मंगलवार रात करीब 10 बजे थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार पीडि़ता के पिता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह मजदूरी करता है। सुबह वह मजदूरी करने दूसरे गांव गया था। उसकी पत्नी भी सामान बेचने पास ही में गई थी। 14 वर्षीय बेटी की तबीयत खराब होने के कारण वह घर पर अकेली थी। (14 year old girl raped)

आरोपी ने उसकी बेटी को घर पर अकेला देखा तो उससे फोन पर बात करने के लिए कहा। बात नहीं करने पर आरोपी अपने दोस्तों के साथ उसके घर आ गया। दोस्तों को निगरानी के लिए उसने बाहर खड़ा कर दिया। फिर उसने घर में कुंदी लगाकर बेटी के साथ बलात्कार किया। बेटी के चिल्लाने पर पड़ोसियों ने आकर आरोपी को पकड़ लिया और अन्य साथी भाग गए। इस पर लोगों ने आरोपी को कमरे में बंद कर दिया। इस पर आरोपी ने दोस्तों को फोन कर वापस बुला लिया। वापस आए आरोपी लोगों के साथ धक्का-मुक्की कर कमरे में बंद आरोपी युवक को छुड़ाकर फरार हो गए। (14 year old girl raped)

पीडि़ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

कुछ समय बाद पीडि़ता की मां घर आई तो बेटी ने घटना की पूरी जानकारी उसे दी। मंगलवार को पिता के काम से वापस आने पर उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश राजौरा ने बताया कि जिले के एक थाने में नाबालिग से बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट में उसने एक लडक़े द्वारा बलात्कार करना बताया है। उसके तीन साथी साथ आए थे। वह घर के बाहर खड़े थे। (14 year old girl raped)

Also Read : अपने जन्म दिवस पर जुटे हजारों कार्यकतार्ओं के समक्ष Vasundhara Raje की हूंकार से गमार्या राजनीतिक वातावरण

Also Read : One Day’s Sarpach in Tonk : टोंक में स्कूली छात्रा प्रियंका प्रजापत बनी एक दिन के लिए सरपंच

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular