Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023क्या है राजस्थान का मूडRajasthan Election 2023 : बिलाड़ा की जनता के मन में क्या है?...

Rajasthan Election 2023 : बिलाड़ा की जनता के मन में क्या है? पढिए क्या कहता है ये सर्वे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव होने में करीब एक महीने का समय बचा है। सभी पार्टी के नेता अपने-अपने क्षेत्र की कमान संभालने के लिए फिर तैयार दिख रहे हैं। इसी बीच इंडिया न्यूज की टीम ने पाली जिला के बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र का सर्वे किया। टीम ने यहां कांग्रेस के मैजूदा विधायक हिराराम मेघवाल के काम-काज पर जनता से सवाल किए। जिसपर स्थानीय लोगों ने अपनी राय इंडिय न्यूज की टीम को बताया। आइए जानते हैं कि चुनाव से पहले हुए इस सर्वे में बिलारा विधानसभा की जनता  क्या कहती है?

हिराराम मेघवाल से जनता नराज़

बता दें कि इंडिया न्यूज की टीम ने जब बिलारा के लोगों से मैजूदा विधायक के काम-काज के बारे में सबाल किया गया तो 34.35 प्रतिशत लोगों ने खुशी जाहिर की, जबकि 64.27 प्रतिशत लोग उनके काम से नाराज हैं। दोबारा मौजूदा विधायक को चुने जाने के सवाल पर 34.04 प्रतिशत लोगों की पहली पसंद हिरारम मेघवाल माने जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ 64.58 प्रतिशत लोग बिलारा विधानसभा की बागडोर दूसरे प्रत्याथी के हाथ में देना चाहते हैं। अगर आपका विधायक उम्मिदवार बदल दिया जाए तब भी आप उसी पार्टी को वोट करेंगें? इस पर 39.16 प्रतिशत लोगों ने हां कहा और 42.65 प्रतिशत लोगों ने ना कहा है।

बिलाड़ा की जनता का मूड

आने वाले विधानसभा चुनाव में किस आधार पर वोट देंगें, जनता से किए गए इस सवाल पर 33.33 प्रतिशत लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर, 27.08 प्रतिशत लोगों ने पार्टी के आधार पर, 24.30 प्रतिशत लोगों ने विधायक के काम-काज पर, 12.50 प्रतिशत लोगों ने मुख्यमंत्री के काम-काज पर वोट देने का मन बनाया है। इस दौरान जब टीम ने वहां की जनता से सवाल पूछा कि क्या राज्य के चुनाव में भी मोदी फैक्टर काम करेगा तो इसपर 67.36 प्रतिशत हामी भरी है और 27.77 प्रतिशत लोगों ने ना कहा है।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular