Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Next CM: सीपी जोशी ने कहिए बड़ी बात, राजस्थान के अगले...

Rajasthan Next CM: सीपी जोशी ने कहिए बड़ी बात, राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री का खुला राज?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Next CM: राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी जीत चुकी है। उनकी इस ऐतिहासिक जीत के बाद अब एक ही सवाल है जो सबके मन में है। आखिर कौन होगा राजस्थान का अगला सीएम?
सीपी जोशी ने अपने एक बड़े बयान में कहां की यह का ऐतिहासिक जीत है। प्रधानमंत्री मोदी की कल्याणकारी योजनाओं नीतियों और उनकी गारंटी यो पर प्रदेश की जनता ने विश्वास दिखाओ उन्हें ये सत्ता दिलाई है। उन्होंने अपनी इस जीत का श्रेय अपने कार्यकर्ताओं को भी दिया है।

तीन राज्यों में जनता ने पूर्ण बहुमत से बीजेपी को जिताया है। उनका कहना है कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण ही राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा आई है। भाजपा द्वारा अपना सेमीफाइनल जीत दिया गया है। 5 महीना कि कांग्रेस की गारंटी को जनता द्वारा नकार दिया गया है।

अगले सीएम पर करी बात

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चुने के के लिए पार्टी के कुछ कानून है। मुख्यमंत्री का चेहरा पार्टी द्वारा तय किया जाएगा। जल्द से जल्द भाजपा संसदीय बोर्ड की एक बैठक होगी। जिस बैठक में मुख्यमंत्री का चेहरा तय किया जाएगा। संसदीय बोर्ड में जिस भी नाम पर निर्णय होगा उसी को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

ये भी पढ़े- BJP: 17 राज्यों में चला मोदी मैजिक! जानें कैसे लहरा इन राज्यों में भाजपा का झंडा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular