Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: राजस्थान पहुंचे सचिन पायलट, कगंग्रेस की चौथी सूची जल्द...

Rajasthan Election 2023: राजस्थान पहुंचे सचिन पायलट, कगंग्रेस की चौथी सूची जल्द घोषित होने की उम्मीद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान के विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस तथा BJP की पार्टी से टिकट मांगने वाले उम्मीदवारों का इंतजार अब भी जारी है। आपको बतादें की यह दोनों पार्टियां अब तक राजस्थान की 200 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को नहीं उतार पाए है। मंगलवार को कांग्रेस की चौथी सूची की घोषणा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि शायद इसी वजह से सचिन पायलट चौथी सूची की घोषणा से पहले दिल्ली से राजस्थान के लिए रवाना हो गए। वह दिल्ली से एक्सप्रेस हाइवे से होते हुए दौसा के रास्ते निकले। सचिन पायलट को भांडारेज एक्सप्रेस हाईवे इंटरचेंज के पास मौजूद कार्यकर्ताओं द्वारा रोका गय। वह वहां उनका स्वागत करना चाहते थे। परंतु सचिन बिना स्वागत लिए केवल कुछ सेकंड के लिए वहां रुके। फिर जयपुर की ओर चले गए। से भेट की गई।

सूत्रों के मुताबिक इंटरचेंज पर हुई कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात में सचिन पायलट अपने समर्थकों के साथ कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आए। उनके द्वारा मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं की गई। जानकारा है कि आने वाली सूची को लेकर सचिन पायलट खुश नहीं हैं। कांग्रेस की दूसरी सूची भी पायलट गुट के लिए झटका साबित हुई थी।

ये भी पढ़े- Rajasthan Election 2023: AAP प्रत्याशी दीपेश गिरफ्तार, लगा धोखाधड़ी का आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular