Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: घरबार बेचकर चुनाव लड़ेगा राजस्थान का तीतर, 32 बार...

Rajasthan Election 2023: घरबार बेचकर चुनाव लड़ेगा राजस्थान का तीतर, 32 बार पहले भी लड़ चुका है

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस महीने विधानसभा चुनाव होने वाले है। सोमवार को जिसके नामांकम दाखिल करने की आखिरी तारीख थी। राजस्थान के हर विधानसभा क्षेत्र में कई उम्मीदवारों ने अपना नामांकम कराया है। परंतु आज हम आपको श्रीकरणपुर विधानसभा के एक ऐसे उम्मीदवार के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने 32 बार विधानसभा चुनाव लड़ा है। इस बार भी वह 33वां चुनाव लड़ने जा रहे है। इस शख्स का नाम तीतर सिंह है।

तीतर सिंह थे मनरेगा के मजदूर

तीतर सिंह जो की पेशे से मनरेगा के मजदूर है। विधानसभा के हर चुनाव में यह हिस्सा लेते है। तीतर सिंह की उम्र 78 वर्ष है। अब तक वह 10 विधानसभा चुनाव तथा 10 लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। जिला परिषद के चार सरपंची के कर तथा वार्ड पंच के लिए भी चार बार चुनाव लड़ चुके हैं तीतर सिंह इस चुनाव को इसलिए जीतना चाहते हैं। जिससे वह गरीबों को उनका हक दिलवा सके। तीतर सिंह ने कहा कि चुनाव के समय पर सभी पार्टी के नेता आते जाते रहते हैं और कई बातें करके जाते हैं। परंतु गरीबों को उनका हक नहीं मिल पा रहा है।

परिवार का है सपोर्ट

तीतर सिंह ने कहा कि उनके परिवार में सभी उनका पूरा सपोर्ट करते हैं। चुनाव में लोग मदद करते हैं। जबकि चुनाव में वह अधिक खर्च नहीं करते। कल भी नामांकन के समय उनका परिवार उनके साथ था। तीतर सिंह का कहना है कि वह हार नहीं मानेंगे तथा एक न एक दिन उनकी जीत अवश्य होगी और वह गरीबों के हक के लिए कार्य करेंगे।

ये भी पढ़े- Mangarh Dham Vidhan Sabha Seat: राजस्थान की इस खास सीट का जानें क्या है इतिहास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular