Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: जयपुर में रोड शो चुनावी प्रचार का आगाज करेंगे...

Rajasthan Election 2023: जयपुर में रोड शो चुनावी प्रचार का आगाज करेंगे राहुल गांधी, इलेक्शन को लेकर उनपर उठ रहे थे सवाल

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव आने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है। जिससे पहले ये चुनाव दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। एक तरफ कांग्रेस सत्ता वापसी को लेकर अपनी पूरी ताकत झोकें हुए है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा सत्ता पर‍िवर्तन करने का गुणा भाग कर रही है। ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनाव से दूरी को लेकर खूब सवाल उठ रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के बड़े नेता इन सवालों पर ड‍िफेंस‍िव मोड में आ गए हैं।

6 नवंबर को राहुल गांधी का रोड शो

जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्‍ल‍िकार्जुन खरगे राज्सथान में करीब 20 सभाओं को संबोधित करेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ 16 नवंबर को राहुल गांधी रोड शो से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। अभी तक रहाहुल गांधी का 4 दिन का ही चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बना है।

टिकट बटवारे से नाराज हैं राहुल गांधी

चुनाव को लेकर अगर देखा जाए तो एमपी, छत्तीसगढ़, तेलंगाना के मुकाबले कांग्रेस के बड़े नेता राजस्थान में ज्यादा एक्टिव नही दिखे हैं। इसी बीच राहुल गांधी की दूरी को लेकर इसलिए भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि सुत्रों के मुताबिक टिकट बटवारे को लेकर वह नाराज हैं। वो चाहते थे कि बड़ी संख्या में मौजूदा विधायकों की टिकट काटे जाए लेकिन सीएम अशोक गहलोत ने ऐसा नही किया।

Also Read: Health Tips: ब्रोकोली का सेवन करने से मिलेगा ये फायदा, स्टडी में हुआ खुलासा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular