Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: BSP प्रत्याशी का सचिन पायलट को समर्थन, अशोक बैरवा...

Rajasthan Election 2023: BSP प्रत्याशी का सचिन पायलट को समर्थन, अशोक बैरवा अब कांग्रेस का देंगे साथ

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Rajasthan Election 2023: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हॉट सीट Tonk में बड़ा उलटफेड़ देखने को मिला है। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की जीत में रोड़ा बन रहे बसपा के प्रत्याशी अशोक बैरवा को आखिरकार उन्होंने मना ही लिया है।

क्या कहा सचिन पायलट ने

इस दौरान सचिन पायलट ने खुशी जताते हुए कहा कि भले ही अशोक बैरवा अपना नमांकन वापस नही ले सके हैं, लेकिन वह हमारे साथ हैं और साथ ही हमारे विचारधारा के भी साथ हैं। इससे हमें आने वाले विधानसभा चुनाव में काफी ताकत मिलेगी। मैं उनका समर्थन तहे दिल से करता हूं, उन्होंने हमारी पार्टी के लिए अपने समर्थन दिया है।

अशोक बैरवा ने मीडिया के सामने समर्थन की घोषणा की

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बसपा प्रत्याशी ने मीडिया के सामने सचिन पायलट की मौजूदगी में अपना समर्थन देने की घोषणा कर दी है। इस दौरान अशोक अशोक बैरवा ने समर्थन देते हुए कहा कि मैं अपना नमांकन वापस लेना चाहता था मगर समय अभाव के कारण अपना नामांकन वापस नही ले पाया। उन्होंने आगे कहा है अब मैं पूरे समर्थन के साथ पायलट साहब के साख हूं और मैं उनके जनसंपर्क में भी रहूंगा। विधनसभा के इंतिम छोर पर भी पायलट साहब को मेरा साथ मिलेगा।

ऐसे में अब भी टोंक विधानसभा क्षेत्र में पायलट के सामने 6 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। तो वहीं दूसरी तरफ इस बड़े उलटफेड़ की वजह से सियासी हलचल भी तेज हो गई है।

Also Read: Rajasthan Election 2023: सीएम अशोक गहलोत ने दिवाली की दी शुभकामनाएं,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular