Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: BJP की चौथी लिस्ट हुई जारी, दो उम्मीदवारों के...

Rajasthan Election 2023: BJP की चौथी लिस्ट हुई जारी, दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Elections 2023: BJP से राजस्थान विधानसभा चुनाव की रणोभूमि में उतरने वाले उम्केमीदवारों की चौथी लिस्ट आई सामने। इस लिस्ट में टोडाभीम (अजजा) सीट से रामनिवास मीणा को मैदान में उतारा। इसके साथ ही शिव सीट पर मुकाबले के लिए स्वरूप सिंह खारा के नाम की करी घोषणा।

इससे पहले BJP द्वारा जारी की गई तीन लिस्ट में उनके द्वारा कुल 182 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया है। अब इस चौथी लिस्ट में ऐलान हुए दो नामों के बाद BJP द्वारा कुल 184 नाम घोषित करे जा चुके है। परंतु BJP पार्टी को अभी भी 16 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोष्त करने है।

ERCP का पामनिवास मीणा ने उठाया था मुद्दा

कांग्रेस के अहम मुद्दे ईआरसीपी को उठाने वाले टोडाभीम के पानी बाबा रामनिवास मीणा को बीजेपी द्वारा उम्मीदवार चुन, उन्हें चुनाव की इस रणभूमि में उतारा गया। दिल्ली में आयोजित एक प्रेस वार्ता में गुरुवार देर शाम रामनिवास मीणा ने कहा कि राजस्थान के पानी की समस्या को सुलझाने का आश्वासन मिला है और प्रदेश के हित में BJP को ज्वाइन कर रहा हूं। मोदी के नेतृत्व में विश्वास देखते हुए।

मीणा द्वारा BJP ज्वाइन करने की बात कही। मीणा ने कांग्रेस को नकारा बताते हुए कहा कि जो पैसे मोदी सरकार ने हर घर नल के लिए दिया, उसमें भी भ्रष्टाचार किया। मीणा बोले कि मोदी जी का सपना है कि हर घर नल से जल मिले यह सपना पूरा होगा।

ये भी पढ़े-  Rajasthan Election 2023: RLP में जारी की चौथी लिस्ट, चुनावी मैदान में उतारे ये उम्मीदवार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular