Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023 : विधानसभा चुनाव के चलते प्रशासन सख्त, पुलिस ने...

Rajasthan Election 2023 : विधानसभा चुनाव के चलते प्रशासन सख्त, पुलिस ने पकड़ी लोखों की शराब

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan Election 2023 : राजस्थान पुलिस ने बीते शुक्रवार को अवैध रुप से शराब तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। तलाशी के दौरान पंजाब में निर्मित शराब की 694 पेटियां को जप्त किया गया। जानकारी के अनुसार शराब की कीमत लोखों में बताई जा रही है। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर, पूछताछ कर रही है।

694 शराब की पेटियां बरामद

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 की घोषणा हो चुकी है। इसलिए सभी जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में है। शुक्रवार को पुलिस और आबकारी विभाग ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की। भगेगा सिरोही बाईपास पर नाकाबंदी कर नीमकाथाना पुलिस और अन्य विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब से भरा कंटेनर पकड़ा। जिसमें पुलिस ने पंजाब में निर्मित 694 अंग्रेजी शराब की पेटियाों को पकड़ा।

मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

जानकारी के अुनसार पुलिस ने इस मामले के मास्टरमाइंड हनुमानराम को गिरफ्तार कर लिया है। आबकारी विभाग के सीआई विकास कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनाव को ध्यान में ऱखते हुए भगेगा सिरोही बाईपास पर नीमकाथाना पुलिस और आबकारी विभाग की ओर से संयुक्त नाकाबंदी की जा रही थी।

इस दौरान एक कंटेनर वहां से गुजर रहा था। कंटेनर को रुकवाया गया और चालक से पूछताछ किया गया। लेकिन वह  संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद कंटेनर की तलाशी की गई और पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली। शराब के पेटियों की संख्या 694 बताई जा रही है।

Read Also :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular