Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023चुनावी बयानबाज़ीRajasthan Election 2023: CM गहलोत का PM मोदी पर विवादित बयान, कहा-इनकी...

Rajasthan Election 2023: CM गहलोत का PM मोदी पर विवादित बयान, कहा-इनकी सोच गंदी है..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी तेज होती जा रही है। इसी बीच राजस्थान के CM गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

गहलोत ने किया पीएम मोदी पर हमला

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग का सिलसिला शुरू हो गया है। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार (15 नवंबर) को पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा होती है, वह बयान के जरिये नेताओं पर छींटाकशी कर रहे हैं। पीएम मोदी मणिपुर क्यों नहीं गए। मणिपुर में आग लगी हुई थी और पीएम उस दौरान राजस्थान का जिक्र कर रहे थे। मोदी जी की सोच गंदी है और फासिस्ट है।

पीएम मोदी ने राहुल पर किया था हमला

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने बीते मंगलवार (14 नवंबर) को बैतूल में एक जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए राहुल पर तंज कसा। प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है। अरे मूर्खों के सरदार, किस दुनिया में रहते हो! कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है। जबकि सच्चाई ये है कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular