Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023चुनावी रैलीPM MODI: राजस्थान से होगी कांग्रेस छूमंतर! PM ने किया महिलाओं से...

PM MODI: राजस्थान से होगी कांग्रेस छूमंतर! PM ने किया महिलाओं से सुरक्षित माहौल का वादा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), PM MODI:  25 नवंबर को राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इस चुनावी रण में कई दिग्गज उतरे है। BJP द्वारा भी कई दिग्गज इस चुनावी रणुभूमि में उतारे गए है। इसी चुनावी दौर के बीच आज मोदी जी भरतपुर में BJP पार्टी का प्रचार करने पहुंचे। पीएम मोदी द्वारा अपना सभा को संवोधित करते हुए अशोक गहलोत पर सिधा निशाना साधा गया। पीएम का कहना था कि 3 दिसंबर को प्रदेश से जनता द्वारा कांग्रेस तथा अशेक गहलोत को साफ रदिया जाएगा। BJP की जीत के साथ ही वे पार्टी द्वारा किे गए वादों को पूरा करने की कैयारी शुरू कर देंगे।

3 दिसंबर रो होगा कांग्रेस का सफाया

पीएम मोदी ने बताया कि राजस्थान के लोग BJP सरकार के सत्ता में आने को लेकर काफी उत्याहित है। जिसके बाद उन्होंने सीएम गहलात पर अपना निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अपने आपको जादूगर बोलते है, वहीं राज्य की जनता का कहना है कि कांग्रेस 3 दिसंबर को राजस्थान से छू मंटर हो जाएगी। पीएम मोदी ने जीतने पर अपने कार्यकाल में भ्रष्टाचार हटाने का भी वादा किया है। उनका यह भी कहना है कि उनके द्वारा राज्य में महिलाओं को सुरक्षित माहौल देने के लिए भी काम किया जाएगा।

5 सालों में भ्रष्टाचार में राजस्थान आगे

भ्रष्टाचार के मामले में पीएम मोदी ने अपराध के मुद्दे पर राजस्थान की मौजूदा सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि एक तरफ भारत दुनियाभर में आगे निकलता जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान को कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच सालों में अपराध, दंगों और भ्रष्टाचार के मामलों में सबसे आगे रहा है। चाहे वह कोई भी दिन क्यो ना हो इसमें रामनवमी, होली, हनुमान जयंती या फिर कोई त्योहार को पूरी शांती के साथ नहीं मना पाते हैं। इसके साथ ही राजस्थान में कर्फ्यू, पत्थरबाजी और दंगों को देखना भी आम हो गया है।

बीजेपी बनाएगी राजस्थान को अग्रणी राज्य

इन सब को देखते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार जहां भी रहती है, वहां पर अपराधी, आतंकी और दंगा होता ही है। वहीं कहा गया कि कांग्रेस पार्टी पुष्टिकरण में विश्वास करती है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस आपका जीवन भी दांव पर लगाने को तैयार रहती है। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का संकल्प है राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे, राजस्थान में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करेंगे, महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाएंगे… ऐसे में राजस्थान में बीजेपी ने जो वादे किए हैं उनको हर हाल में पूरा करना उनका लक्ष्य है।

ये भी पढ़े- IES-IPS: BHU में UPSC की फ्री कोचिंग के साथ मिलेगे 4000 रुपए स्टाइपेंड, जानें अप्लाई करने की लास्ट डेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular