Saturday, July 6, 2024
HomepoliticsSachin Pilot: सचिन पायलट पर तीखे वार करने वाले चिकित्सा मंत्री ने...

Sachin Pilot: सचिन पायलट पर तीखे वार करने वाले चिकित्सा मंत्री ने उनके जन्म दिवस पर वृक्षारोपण कर फल बांटे, दिया कांग्रेस को एकजुट बताने का संदेश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Sachin Pilot: कुछ दिनों पहले जो लोग पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट तीखे हमलावर कर रहे थे वही, आज सचिन पायलट के जन्म दिवस पर वृक्षारोपण कर फल बांटते नजर आ रहे है। जी हां दौसा के लालसोट से कांग्रेस के विधायक और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा को चुनाव से पहले अब सचिन पायलट की याद सताने लगी है। सचिन पायलट के जन्मदिन के चलते चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा दौसा जिला के अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होने वृक्षारोपण किया। इसके बाद वे अस्पताल के वार्ड में पहुंचे, जहां उन्होने मरीजों को फल भी वितरित किए।

पायलट के जन्मदिन पर पेड़ लगावाएं

पत्रकारों द्वारा चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा से जब जिला अस्पताल परिसर में पेड़ लगाने जानें और मरीजों को फल वितरित करने के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा “आज कांग्रेस के नेता सचिन पायलट का जन्मदिन है और दौसा लोकसभा क्षेत्र से पायलट परिवार सात बार सांसद रहा है। ऐसे में पायलट के जन्मदिन के चलते यह सब किया गया।” लेकिन सवाल यह भी है कि जब राजस्थान कांग्रेस में सीएम पद को लेकर अंतर कलह शुरू हुई थी तो चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने भी सचिन पायलट पर जमकर तीखे प्रहार बोले थे, लेकिन अब जैसे ही चुनाव का समय पास आया तो, उन्हें सचिन पायलट की याद सताने लगी हैं।

लालसोट से अपनी दावेदारी भी पेश की

आपको बता दें कि दौसा के लालसोट से चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा 6 बार विधायक रह चुके हैं और सातवीं बार विधायक बनने की तैयारी में हैं। इसके लिए उन्होंने लालसोट से अपनी दावेदारी भी पेश की है। बता दें कि चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने सचिन पायलट के जन्मदिन पर वृक्षारोपण के साथ-साथ मरीजों को फल वितरित कर प्रदेश की कांग्रेस को एकजुट बताने का संदेश दिया है।

ये भी पढ़े:-Tonk News: आज CM अशोक गहलोत का टोंक दौरा, एक आंगनबाड़ी केंद्र का करेंगे निरीक्षण, मौजूद रहेंगे गोविंद सिंह डोटासरा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular