Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsसीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर कटाक्ष करते हुए कहा "आग...

सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर कटाक्ष करते हुए कहा “आग लगाना आसान है, लेकिन बुझाना बहुत मुश्किल है”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Corona Update,जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही घमासान को लेकर सीएम गहलोत ने सचिन पायलट पर निशाना साधा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार,21 अप्रैल को कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे पार्टी को नुकसान हो। बता दें कि प्रदेश के पू्र्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर राज्य सरकार की कथित निष्क्रियता पर अक्सर सवाल उठाते रहे हैं। शुक्रवार दोपहर दिल्ली पहुंचे गहलोत ने कहा कि उन्हें यह सुनिश्चित करने की दिशा में काम करना चाहिए कि राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार बने। गहलोत ने कहा कि वह यहां व्यक्तिगत दायित्वों के लिए हैं और शनिवार, 22 अप्रैल को राज्य लौटने से पहले कुछ दोस्तों से मिलेंगे।

जो पार्टी को नुकसान पहुंचाता हो-सीएम गहलोत

उन्होंने आगे कहा, “आग लगाना आसान है, लेकिन बुझाना बहुत मुश्किल है। कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने और राज्य में फिर से उसकी सरकार लाने के लिए मिलकर काम करना चाहिए। उन्हें ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जो पार्टी को नुकसान पहुंचाता हो।”

किसी टिप्पणी से किसी का कुछ नुकसान होता है-सीएम गहलोत

आपको बता दें कि राजस्थान की पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार के दौरान कथित भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की मांग को लेकर कुछ दिनों पहले धरने पर बैठे सचिन पायलट के बयानों की ओर इशारा करते हुए अशोक गहलोत ने कहा, ”मुझे लगता है कि अगर किसी टिप्पणी से किसी का कुछ नुकसान होता है तो अपने व्यक्तिगत नुकसान की चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि पार्टी आलाकमान क्षतिपूर्ति करेगा। ऐसा कुछ भी नहीं कहना या करना चाहिए जिससे पार्टी और संगठन को नुकसान हो क्योंकि इससे हुए नुकसान की भरपाई कोई नहीं कर पाएगा।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular