Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsPolitics News: सचिन पायलट की दूसरी पार्टी बनाने को लेकर सुखजिंदर सिंह...

Politics News: सचिन पायलट की दूसरी पार्टी बनाने को लेकर सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान, वे कांग्रेस में ही रहेंगे-मुरारी लाल मीणा साफ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Sukhjinder Singh Randhawa on Sachin Pilot: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। लेकिन कांग्रेस में चल रही घमासान के चलते विपक्ष नेता अलग-अलग प्रतिक्रियाएं कर रहे है। इसी दौरान सचिन पायलट की दूसरी पार्टी बनाने की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही। चुनाव से पहले प्रदेश की सियासी गलियारों में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सचिन पायलट 11 जून को अपनी नई पार्टी बना सकते हैं, हालांकि ये बात स्पष्ट नही हो पाई है कि सचिन पायलट 11 जून को अपनी नई पार्टी बनाएंगे या नही क्योकि उनकी तरफ से या उनके किसी भी करीबी नेता की तरफ से इस तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

पूरे मामले पर रंधावा का बयान

तो वहीं दूसरी ओर अब इस पूरे मामले पर राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का भी बयान सामने आया है। बता दें कि उन्होंने सचिन पायलट के कांग्रेस छोड़ने की खबर को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। मीडिया से बातचीत के दौरान रंधावा ने कहा कि मैं यह आपसे सुन रहा हूं। मुझे लगता है कि ऐसा कुछ नहीं है। वे पहले भी नहीं चाहते थे और न ही अभी चाहते हैं।

दोनो नेता मिलकर लड़ेंगे चुनाव

रंधावा ने आगे ये भी कहा, “दिल्ली में हमारी चार घंटे बैठक चली और इस बैठक में अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों ही नेताओं को राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और केसी वेणुगोपाल ने बड़े प्यार से और ध्यान से सुना। दोनों ही नेताओं को राजस्थान में मिलकर चुनाव लड़ने को कहा गया है और अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है।”

सचिन पायलट कांग्रेस में ही रहेंगे

दरअसल, 11 जून को सचिन पायलट के स्वर्गवासी पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि है और ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि सचिन पायलट इस दिन अपनी नई पार्टी का एलान कर सकते है। इस बीच पायलट गुट के माने जाने वाले मंत्री मुरारी लाल मीणा ने भी ये साफ कर दिया है कि सचिन पायलट का ऐसा कोई इरादा नहीं है। वे कांग्रेस में ही रहेंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular