Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsप्रदेश कांग्रेस रंधावा को मिली कोर्ट से राहत, 30 मई को होगी...

प्रदेश कांग्रेस रंधावा को मिली कोर्ट से राहत, 30 मई को होगी अगली सुनवाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Kota : डीजे कोर्ट ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) की ओर से जयपुर में आमसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के खिलाफदिए भाषण पर निचली अदालत द्वारा मुकदमा दर्ज करने के मामले में राहत दी है। इस मामले में 30 मई को सुनवाई होगी। राज्य सरकार की ओर से रंधावा के बचाव में जयपुर के वकीलों को कोटा कोर्ट में पैरवी की। वहीं कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद पुलिस व निचली अदालत से रिकॉर्ड तलब करते हुए 30 मई को सुनवाई की तारीख तय की है।

30 मई को होगी अगली सुनवाई

बता दें कि सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा पेश की निचली अदालत के आदेश को रोकने के लिए निगरानी याचिका को भी एडीजे पांच को भेज दिया गया है। दोनों याचिकाओं पर अब एडीजे पांच में 30 मई को सुनवाई होगी। रंधावा मामले में बार काउंसलिंग ऑफ राजस्थान के चेयरमैन घनश्याम राठौर कोटा पहुंचे। रंधावा व सरकार की ओर से की कोर्ट में पैरवी गई।

रंधावा कि कोर्ट में पैरवी गई

कोटा शहर पुलिस अधीक्षक की तरफ से ऐसीजेएम क्रम-6 में शपथ पत्र पेश किया गया कि इस मामले में डीजे कोर्ट में निगरानी याचिका पेश की गई है। इस पर कोर्ट ने रिकॉर्ड तलब किया तथा 24 मई की तारीख दी है। न्यायालय ने पुलिस को 20 मई को निर्देश दिए थे कि 23 मई तक इस मामले में एफआईआर दर्ज की जाए।उधर डीजे कोर्ट में पुलिस द्वारा पेश की निगरानी याचिका को एडीजे कोर्ट क्रम-5 में सुनवाई के लिए भेज दिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular