Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsSachin Pilot: CM अशोक गहलोत का BJP पर वार, कहा- मालवीय बेहूदा...

Sachin Pilot: CM अशोक गहलोत का BJP पर वार, कहा- मालवीय बेहूदा बातें कर रहे हैं… उनका धंधा ही यही है… झूठ बोलना, फेक न्यूज फैलाना

- Advertisement -

India News,(इंडिया न्यूज),Sachin Pilot : राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब केवल तीन से चार महीनों का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीति पार्टियां खासकर बीजेपी और कांग्रेस इन चुनाव को लेकर एक-दूसरे पर लगातार निशाना साध रही है। बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट को लेकर कमेंट किया था, जिसपर सचिन पायलट ने करारा जवाब दिया था। इसके बाद बीजेपी आईटी सेल की ओर से की गई टिप्पणी पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसपर अब बीजेपी और कांग्रेस का वार रूकने का नाम नही ले रहा।

कांग्रेस का बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

गुरुवार यानी 17 अगस्त को जयपुर के पास मुंडिया रामसर गांव में राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलम्पिक-2023 के अंतर्गत आयोजित ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिता का अवलोकन करने पहुंचे सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि बीजेपी के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय की ओर से कांग्रेस के दिवंगत नेता राजेश पायलट के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी पर गहलोत ने कहा, ‘मालवीय बेहूदा बातें कर रहे हैं… उनका धंधा ही यही है… झूठ बोलना, फेक न्यूज फैलाना। अब पूरे देश में बुद्धिजीवियों में वह एक्सपोज हो गया। अब वह भाजपा के लिए ‘एसेट’ नहीं ‘लायबिलिटी’ बन चुका है।’

PM मोदी केवल चुनाव में घूमते रहते हैं-CM गहलोत

CM गहलोत ने आगे यह भी कहा “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केवल चुनाव में घूमते रहते हैं लेकिन मणिपुर में आग लगी हुई है उसकी, उन्हें परवाह नहीं है। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि प्रधानमंत्री मोदी राज्य में चुनाव जीतने के लिए राजस्थान की तुलना मणिपुर से कर देंगे।”

खेलों से गांव-ढाणी के बच्चों को मिलेगा मौका

आपको बता दें कि इससे पहले भी खेल प्रतियोगिता में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा “इन खेलों से गांव-ढाणी की खेल प्रतिभाओं को भी आगे आने का मौका मिल रहा है। इन प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को उच्च स्तरीय प्रशिक्षण देकर अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए तैयार किया जाएगा। युवा एवं खेल राज्य सरकार की मुख्य प्राथमिकताओं में हैं। वर्ष 2030 तक खेल सहित सभी क्षेत्रों में राजस्थान को नंबर वन राज्य बनाना हमारा विजन है।”

महंगाई-बेरोजगारी से राहत के लिए विभिन्न योजनाएं

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा “राज्य सरकार की नीतियों से राजस्थान खेलों के क्षेत्र में अग्रणी राज्य बनकर उभर रहा है। प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी से राहत देने के लिए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। किसानों के लिए अलग से कृषि बजट पेश करने वाला राजस्थान पहला राज्य है। राजस्थान में अपराधियों के विरूद्ध सख्त और त्वरित कार्रवाई की जा रही है।”

ये भी पढ़े:- Rajasthan: अरुण सिंह का वसुंधरा राजे को लेकर बड़ा बयान, जानें कौन है केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular