Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsSachin Pilot: टोंक में संवाददाताओं से रूबरू हुए सचिन पायलट, कहा "BJP पार्टी...

Sachin Pilot: टोंक में संवाददाताओं से रूबरू हुए सचिन पायलट, कहा “BJP पार्टी की यहां इस बार दाल नहीं गलने वाली ” 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Sachin Pilot: टोंक में संवाददाताओं से बातचीत में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंगलवार, 22 अगस्त को कहा “भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेता लगातार राजस्थान आ रहे हैं, लेकिन पार्टी की यहां इस बार दाल नहीं गलने वाली है। दिल्ली से बीजेपी के सारे नेता राजस्थान आते हैं और यहां राजस्थान के बीजेपी नेताओं को हिलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन मामला जम नहीं पा रहा।”

अलग अलग राज्यों के मुख्यमंत्री यहां पर आ रहे हैं-पायलट 

उन्होंने आगे यह भी कहा “प्रधानमंत्री, गृह मंत्री अलग अलग राज्यों के मुख्यमंत्री यहां पर आ रहे हैं और संगठन को जगाने की कोशिश कर रहे हैं। बड़ा आश्चर्य है कि बीजेपी केंद्र में सत्ता में विफल है और राजस्थान में विपक्ष में अफसल है। इसलिए मुझे लगता नहीं कि इनको यहां सफलता मिलेगी।” इसके बाद उन्होने ये भी कहा “कांग्रेस इस बार राज्य में ‘एक बार कांग्रेस, एक बार बीजेपी ‘ का क्रम तोड़ेगी । उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रदेश में इस बार फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।”

BJP नफरत एवं टकराव की राजनीति करती है-पायलट 

पायलट ने बातचीत करतचे हुए आगे कहा “पार्टी नेता राहुल गांधी ने जिस उद्देश्य के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के जरिए लोगों को जोड़ने की कोशिश की और बीजेपी जिस प्रकार नफरत एवं टकराव की राजनीति करती है, उसके विरोध में हम सब मिलकर काम करेंगे।”

कार्यसमिति की जिम्मेदारी को मै विनम्रता से स्वीकार करता हूं-पायलट 

कांग्रेस कार्यसमिति में सदस्य बनाए जाने को लेकर उन्होंने कहा “मुझे कार्यसमिति में जो जिम्मेदारी दी है उसको मै विनम्रता से स्वीकार करता हूं, हम सभी लोग मिलकर काम करेंगे, लोगों को आज कांग्रेस से उम्मीद है। पार्टी जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश के लिए रणनीति बना रही है और सरकार और संगठन मिलकर काम कर रहे हैं।”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular