Monday, June 24, 2024
HomepoliticsRed Diary: जयपुर के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाके में लगे लाल...

Red Diary: जयपुर के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाके में लगे लाल डायरी के पोस्टर, लिखा-महा भ्रष्ट कांग्रेस सरकार की लाल डायरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Red Diary: राजस्थान में विधानसभा चुनाव सर पर है, लेकिन कांग्रेस की आपस में ही चल रही घमासान सुलझने का नाम नही ले रही है। इस बीत लाल डायरी का मुद्दा जोर पकड़ रहा है। जहां एक तरफ बीजेपी लगातार कांग्रेस सरकार को इस मुद्दे पर घेर रही है। तो वहीं, अब जयपुर शहर के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाके में लाल डायरी के पोस्टर लगे हुए नजर आए। इन पोस्टरों में लिखा है, महा भ्रष्ट कांग्रेस सरकार की लाल डायरी। आपको बता दें कि यह पोस्टर किसने लगवाएं है यह तो अभी स्पष्ट नहीं हुआ। लेकिन बीजेपी मीडिया प्रकोष्ठ ने पोस्टर के वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं या पोस्टर सिंधी कैंप बस स्टैंड की एंट्री गेट उसके सामने के मेट्रो पिलर रेलवे स्टेशन पुलिया चांदपोल मेट्रो स्टेशन व पुलिस कमिश्नर के सामने वाली दीवार पर लगाए गए है।

लाल डायरी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना

लाल डायरी का मुद्दा सबसे पहले उस समय चर्चा में बना था। जब मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा में स्पीकर सीपी जोशी के सामने लाल डायरी लहराई थी। उन्होंने दावा किया था, कि इस लाल डायरी को उन्होंने उस समय आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर के यहां निकाला था, जब उनके यहां आईटी की रेट पड़ी थी। इसके बाद राजेंद्र गुढ़ा को विधानसभा की आगामी कार्यवाही के लिए निलंबित कर दिया गया था। तो वहीं, विधानसभा में बीजेपी ने लाल डायरी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस को जमकर अपना निशाना बनाया था। इसी दिन की शाम को बीजेपी ने विधानसभा के बाहर लाल डायरी का कवर पेज जारी कर दिया था।

बर्खास्त मंत्री ने लाल डायरी के 3 पन्ने किए सार्वजनिक

बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने 2 अगस्त को प्रेस कांफ्रेंस करके लाल डायरी के 3 पन्ने सार्वजनिक किए थे। इसके बाद गुढ़ा ने दावा किया कि पीएम के करीबी और राजस्थान पर्यटन विकास नगर के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर ने इन पन्नों में सीएम के बेटे और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव भवानी समूह सहित अन्य लोगों से लेनदेन का जिक्र किया गया है। गुढा ने कहा कि मैं सरकार को नहीं सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही बर्खास्त मंत्री का दावा है कि इस डायरी में मुख्यमंत्री के करीबी धर्मेंद्र राठौर की ही हैंड राइटिंग है डायरी के कुछ पन्ने मीटिंग है लेकिन मेरे पास जो पन्ने है वह मैं जारी करूंगा।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular