Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRamdevara: प्रदेश में BJP की सरकार बनने की मन्नत मांगने रामदेवरा पहुंचे...

Ramdevara: प्रदेश में BJP की सरकार बनने की मन्नत मांगने रामदेवरा पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री, की पूजा अर्चना

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ramdevara: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री देवी सिंह भाटी एक दिवसीय यात्रा के दौरान मंगलवार, 3 अक्टूबर को रामदेवरा पहुंचे। इसके बाद उन्होंने जन-जन के आराध्य देवता बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पुनः सरकार बनने की विशेष रूप से मन्नत मांगी। समाधि समिति के पुजारी अरुण छंगाणी द्वारा उन्हें विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करवाई गई। इस अवसर पर उन्होंने समाधि पर मखमली चादर काजू बादाम अखरोट मिश्री बताशा का प्रसाद चढ़ाया। रामदेवरा पहुंचने पर बाबा रामदेव समाधि समिति की तरफ से उनका माला साफा साल पहनाकर जोरदार अभिनंदन किया गया।

पार्टी से मतभेद के चलते पार्टी छोड़ दी

इस अवसर पर उन्होंने विशेष भेंट में कहा – कुछ समय के लिए पार्टी से मतभेद होने के कारण पार्टी छोड़ दी थी, अब पुनः पार्टी से जुड़कर काफी अच्छा लग रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 10 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। जिस तरह से 5 साल जनता के लिए दुखदाई रहे हैं। जनता में इसको लेकर जबरदस्त रोष देखने को मिल रहा है।

सीएम का चेहरा तय करेगा सिर्ष नेतृत्व 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा – सीएम का चेहरा सिर्ष नेतृत्व तय करेगा। वर्तमान में सिर्फ कमल का चेहरा सामने रखकर चुनाव लड़ा जा रहा है। वे जगह-जगह घूम रहे हैं, सब जगह कांग्रेस के प्रति जनता में रोश देखने को मिल रहा है। जिस तरह की लूट उन्होंने मचा के रखी है। आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। आज बाबा की समाधि पर दर्शन करके विशेष रूप से पूजा की है। वह प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने की मन्नत मांगी है। इससे पूर्व रामदेवरा पहुंचने पर रामदेवरा सरपंच समंदर सिंह तवर के नेतृत्व में बीजेपी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं की तरफ से उन पर फूल बरसाकर भव्य स्वागत किया गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular