Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर...

Rajasthan Politics: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना,कहा- अभी के समय की राजस्थान सरकार भ्रष्ट है

- Advertisement -

Rajasthan Politics: सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat ) ने तंज कसते हुए कहा कि अभी के समय की राजस्थान सरकार भ्रष्ट है। इस मुद्दे को पिछले चार सालो से सड़क से लेकर सदन के बाहर तक उठाया। देश की राजनीति में शायद यह पहली बार हुआ होगा जब सरकार के खुद के मंत्री सरकारके ही खिलाफ सदन में लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।

महंगाई राहत शिविर राजस्थान सरकार का राजनीतिक चाल हैं

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि “एक मुख्यमंत्री की इससे ज्यादा बुरी स्थिति नहीं हो सकती जब उनके खुद के मंत्री उनको सड़क पर घेरने का काम कर रहे है। महंगाई राहत शिविर राजस्थान सरकार का राजनीतिक चाल हैं। आम जनता का पैसा लेकर और जनता को राहत शिविर के नाम पर देकर जनता को ठगने का काम राजस्थान सरकार कर रही है। “केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि राजस्थान में सबसे ज्यादा महंगा डीजल पेट्रोल बिक रहा है।

राजस्थान में 10 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल और डीजल महंगा है

शेखावत ने कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में राजस्थान में 10 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल और डीजल महंगा है। हर महीने राजस्थान में लगभग15 करोड़ लीटर पेट्रोल और 45 करोड़ डीजल बिकता है। पेट्रोल और डीजल के माध्यम से पिछले चार सालों से सरकार आम जनता से हर महीनें 600 करोड़ लूटने का काम कर रही है। सरकार ने इसमें 27 हजार करोड़ रुपये से अपनी जेब कसी।

केंद्र सरकार ने युवाओ की नौकरी की तरफ ध्यान केंद्रित किया है

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने केंद्र सरकार के रोजगार मेला की 5वी श्रंखला में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि सरकारी भर्तियां के मामले में राजस्तान के क्या हाल हैं, इसको तो सब लोग जानते हैं। पेपर लीक होने की वजह से युवाओ में काफी आक्रोश है। नौकरियों के नाम पर भ्रष्टाचार हुआ है। बल्कि केंद्र सरकार ने युवाओ की नौकरी की तरफ ध्यान केंद्रित किया है। शेखावत ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से हर महीने 75 हजार से एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जा रही हैं।

ALSO READ: जयपुर के युवाओं के लिए BSF में निकलीं वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular