Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: 'जन संघर्ष यात्रा' के दौरान सचिन पायलट ने छुए...

Rajasthan Politics: ‘जन संघर्ष यात्रा’ के दौरान सचिन पायलट ने छुए इस नेता के पांव, जानें क्या कहा पायलट ने

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की पांच दिवसीय ‘जन संघर्ष यात्रा’ का सोमवार को समापन हो गया। राजस्थान की राजधानी जयपुर के कमला नेहरु नगर पुलिस के पास जनसभा के साथ जन संघर्ष यात्रा को पूरी किया। जन संघर्ष यात्रा के दौरान कांग्रेस के कई नेता पदाधिकारी,MLA उपस्थित रहे। हजारो की भीड़ में सचिन पायलट ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी नारायण सिंह के पैर छुए। जिसकी तरफ लोगो का ध्यान केंद्रित हो गया। अब इसके कई तरह के मतलब निकाले जा रहे है।

गुर्जर समाज का भी समर्थन मिल रहा है इसका मैसेज दिया

लोगो का यह मानना है कि चौधरी नारायण सिंह के पैर छूकर सचिन पायलट ने अपनी यात्रा में गुर्जर समाज का भी समर्थन मिल रहा है इसका मैसेज दिया। दरअसल, सचिन पायलट ने कुछ दिन पहले ही एक बयान दिया था कि ‘मैं किसी एक धर्म या समाज का नहीं हूं। किसी सीमा में मुझे न बाधें। 36 कौन का बेटा हूं मै।

चौधरी नारायण सिंह को शेखावटी का भीष्म पितामह कहा जाता है

दरअसल, कांग्रेस की टिकट पर चौधरी नारायण सिंह 6 बार विधायक और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके है। साथ ही साथ उन्हें राजस्थान सरकार में मंत्री भी बनाया गया था। चौधरी नारायण सिंह को शेखावटी का भीष्म पितामह कहा जाता है। पायलट की जनसभा को नेता चौधरी नारायण सिंह ने सम्बोधित किया। युवाओं से अपील की कि साथ देकर सचिन पायलट की इस यात्रा को सफल बनाये।

कोई अकेले चुनाव नहीं जीत सकता

चौधरी नारायण सिंह ने कहा,कि कोई अकेले चुनाव नहीं जीत सकता इस गलतफहमी में नही रहना चाहिए। अमित शाह को भी गलतफहमी थी कि कर्नाटक में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। राजस्थान में भी सरकार के मुखिया कहते हैं कि सरकार राजस्थान में दुबारा कांग्रेस की ही सरकार बनेगी लेकिन राजस्थान की इतनी जनता सचिन पायलट का साथ दे रही है। सचिन पायलट को दरकिनार करके चुनाव जीतने की उम्मीद करना गलतफहमी हैं। सचिन पायलट का साथ देना ही सबसे बड़ी समझदारी है।

ALSO READ: IAS टीना डाबी के एक फैसले पर भड़के जैसलमेर के लोग, जानिए क्या है मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular