Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsPolitics News: राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा-सनातन धर्म...

Politics News: राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा-सनातन धर्म का अपमान करने वाली सरकार को भुगतना पड़ेगा परिणाम

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Rajasthan Politics News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब केवल तीन से चार महीनों का समय बचा है। जिसको लेकर सभी राजनीति पार्टियां सक्रिय है। चुनाव के चलते विपक्ष एक दूसरे पर लगातार कटाक्ष कस रहा है। ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में एक मुद्दा जोरो शोरो से चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। राजेन्द्र राठौड़ आज भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को लेकर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धर्मवीर पुजारी के आवास पर प्रेसवार्ता आयोजित कर रहे थे। इस बीच नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा “आने वाले विधानसभा चुनावों में सनातन धर्म का अपमान करने वाली सरकार को परिणाम भुगतना पड़ेगा, इस कांग्रेस की अधर्मी सरकार को उखाड़ फेंकना है।” इसी दौरान केन्द्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी, चूरू सांसद राहुल कस्वां, पूर्व सांसद सीआर चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष वासुदेव चावला सहित भाजपा के अन्य कई नेता मौजूद रहे।

राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

इस बीच नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा “गहलोत सरकार हर मामले में विफल रही है, प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बड़े हैं” तो वही, पेपर लीक प्रकरण मामले में उन्होंने कहा “सरकार ने युवाओं के साथ खिलवाड़ किया है, सरकार के नुमाइंदे इस प्रकरण में शामिल रहे हैं, इसलिए भारतीय जनता पार्टी यह परिवर्तन संकल्प यात्रा निकालकर राजस्थान में सुशासन का संदेश दे रही है, जिसमें जनता का भारी समर्थन मिल रहा है।”

जी 20 का आयोजन कर पूरे विश्व मे PM ने बनाई पहचान

तो वही, केन्द्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने पत्रकारो से प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा “हर घर जल व नल पहुचाने का काम व जरूरत मन्द महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया गया है।” उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा “कांग्रेस सिर्फ गरीबी हटाने का नारा दिया लेकिन धरातल पर इसके लिए कुछ नही किया। तो वही दूलरी ओर किसान सम्मान निधि योजना में 2 लाख 60 हजार की राशि केंद्र सरकार ने भेजी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जी 20 का आयोजन कर पूरे विश्व मे अपनी पहचान बनाई है।

ये भी पढ़े:-Junaid-Nasir Murder Case: जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर को कोर्ट ने हरियाणा पुलिस की गिरफ्‍त से राजस्थान पुलिस की कस्टडी में भेजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular