Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsPolitics News: कैलाश मेघवाल ने अर्जुन राम मेघवाल पर लगाए कई आरोप,...

Politics News: कैलाश मेघवाल ने अर्जुन राम मेघवाल पर लगाए कई आरोप, कहा- बीजेपी के उम्मीदवार से हजारों वोटो से जीतूंगा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics News: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने आज फिर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर जमकर आरोप लगाए हैं हालांकि कैलाश मेघवाल को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। कैलाश मेघवाल ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा मैंने 7 आरोप अर्जुन राम मेघवाल पर लगाए हैं अर्जुन राम मेघवाल ने अफसर रहते समय कई भ्रष्टाचार किए थे जिसकी शिकायत भी की गई थी।

2014 में लोकसभा का चुनाव

अर्जुन राम मेघवाल ने 2014 में लोकसभा का चुनाव लड़ा लोकसभा चुनाव में जो फॉर्म भरते हैं नॉमिनेशन फॉर्म के साथ जो एफिडेविट देना पड़ता है उसमें अर्जुन राम मेघवाल से जो जानकारियां मांगी गई वह जानकारी या गलत थी उसमें एक कोल्लम होता है कि आपके खिलाफ कोई मुकदमा चल रहा है या नहीं अर्जुन राम मेघवाल ने उसे एफिडेविट में भी झूठ बोला , चुनाव के संबंध में झूठी जानकारी देने पर अर्जुन राम मेघवाल पर मुकदमा चल सकता है और सदस्यता भी जा सकती है।

मेघवाल पर पैसे देकर टिकट बांटने का आरोप

कैलाश मेघवाल ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर पैसे देकर टिकट बांटने का आरोप भी लगाया है कैलाश मेघवाल ने कहा कि अर्जुन राम मेघवाल ने टिकट के लिए डेढ़ करोड़ रुपए लिए उसके बाद जब टिकट नहीं दिला आओ तो एक स्वामी जी ने प्रधानमंत्री से इनकी शिकायत की।

भाजपा के नेताओं ने मेरी अनदेखी की-मेघवाल 

कैलाश मेघवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं ने मेरी अनदेखी की है अभी प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है मुझे कहीं पर भी कोई भी जिम्मेदारी नहीं दी गई,मैं कभी इस पार्टी में हीरो था आज जीरो हो गया हूं। कैलाश मेघवाल ने कहा जितना अपमान और अनदेखी वसुंधरा राजे की हो रही है ऐसा व्यवहार किसी नेता के साथ कभी नहीं हुआ , पर वसुंधरा राजे जी इस बात को मान नहीं रही है वह पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है वह मीटिंग में जाती हैं और उनको बोलते नहीं दिया जाता।

बीजेपी पूरी तरह से गुट बाजी में बटी हुई

कैलाश मेघवाल ने कहा बीजेपी पूरी तरह से गुट बाजी में बटी हुई है बीजेपी में वसुंधरा राजे के समर्थकों को चुन चुन कर उन का महत्व कम किया जा रहा है उनके समर्थकों को बाहर किया जा रहा है कैलाश मेघवाल ने गुट बाजी का आरोप सतीश पूनिया ,राजेंद्र राठौड़ और सीपी जोशी पर लगाया है।

ये भी पढ़ें:-Bharatpur Accident: भीषण सड़क हादसा में 11 लोगों की मौत 12 घायल, CM गहलोत ने जताया दुख

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular