Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: हनुमान बेनीवाल ने काग्रेंस और बाजेपी पर साधा निशाना, कहा-...

Rajasthan Politics: हनुमान बेनीवाल ने काग्रेंस और बाजेपी पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस और BJP को जनता ने घर बैठााने का मन बना लिया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics:  सोमवार को आरएलपी के सुप्रीमो तथा नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर तंज कसा। बेनीवाल कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक और जहां कांग्रेस की सरकार जमकर प्रदेश में गुंडागर्दी कर रही वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में बीजेपी जनता के मुद्दों पर चुप है जबकि आरएलपी ही जमीन पर जनहित के लिए संघर्ष कर रही है।

भाजपा और कांग्रेस दोनों को घर बैठाने का मन बना लिया है

दरअसल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक द्वारा बीकानेर जिले के लूणकरणसर मुख्यालय पर किसान महापंचायत को हनुमान बेनीवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि हजारों किसान और युवाओं की यहां उपस्थिति यह बता रही है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों को घर बैठाने का मन बना लिया है।

भाजपा सरकार ने स्टेट हाईवे टोल निशुल्क किया

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि तत्कालीन भाजपा सरकार ने स्टेट हाईवे टोल निशुल्क किए और बिजली देने की घोषणा की वहीं 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले बीकानेर नागौर बाड़मेर और सीकर की किसान हुंकार रैली के ही नतीजे हैं। बेनीवाल ने कहा कि किसान कर्ज माफी का मुद्दा देश में जीवित हुआ यह हमारी रैली की ही एक परिणाम है। जो राजस्थान में उठाए गए परिणाम से कर्ज माफी के मुद्दों के बाद मध्य प्रदेश के किसानों ने भी किसान कर्ज माफी की मांग पर जोर दिया।

बीजेपी ने किसानों के साथ कर्ज माफी के नाम पर कपट किया है

बेनीवाल ने कहा कि बीजेपी ने किसानों के साथ कर्ज माफी के नाम पर कपट किया है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्ज माफी की घोषणा चुनाव के 10 दिन पहले ही करके चले गए लेकिन उसके बाद भी राजस्थान के किसानों का पूरा कर्जा माफ नहीं हुआ।

वसुंधरा राजे ने उनकी सरकार को बचाया है

15 सालों से गहलोत और वसुंधरा के गठजोड़ की बातें कर रहे हैं और सीएम गहलोत ने सबके सामने कहा कि वसुंधरा राजे ने उनकी सरकार को बचाया है। राजस्थान सरकार पेपर लीक मामले के गुनाहगारों को नहीं पकड़ पाई जिससे कि लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है।

ALSO READ: राजस्थान की जनता को सौगात, वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप बोर्ड का होगा गठन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular