Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: केजरीवाल के कड़े प्रहारों का कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा-जल्दबाजी...

Rajasthan Politics: केजरीवाल के कड़े प्रहारों का कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा-जल्दबाजी में पूरी तैयारी करके नहीं आए

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Politics: आम आदमी पार्टी की रैली में सीएम अरविंद केजरीवाल के भाजपा और कांग्रेस के ऊपर तंज कसने के बाद कांग्रेस उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी और विधायक रोहित बोहरा ने कहा कि केजरीवाल और भगवंत मान रैली में आने से पहले पूरी तैयारी नहीं किए। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को गहलोत सरकार पर आरोप लगाने से पहले उनको राजस्थान के बारे में पूरी जानकारी ले लेनी चाहिए थी।

अशोक गहलोत के पोस्टर लगे हैं जो कि नीच हरकत हैं

केजरीवाल कह रहे हैं कि अशोक गहलोत के पोस्टर लगे हैं जो कि नीच हरकत हैं। आरटीआई से हमें जानकारी मिली है कि शीला दीक्षित की सरकार के मुकाबले 4200% विज्ञापन का केजरीवाल ने बजट बढ़ाया है यह कौन सी हरकत है जो आप कर रहे हैं।

एक नाला भी बनता है तो केजरीवाल अपना चेहरा लगाकर विज्ञापन देते हैं

दिल्ली में अगर एक नाला भी बनता है तो केजरीवाल अपना चेहरा लगाकर विज्ञापन देते हैं। दिल्ली में कोई पेपर लिख नहीं होता ऐसा केजरीवाल कह रहे हैं लेकिन केजरीवाल पर बताना ही भूल गए कि दिल्ली में सरकारी नौकरी दी ही नहीं जाती। आरटीआई के मुताबिक 2015 से 2023 तक आम आदमी सरकार ने सिर्फ 440 ही नौकरिया दी हैं।

पंजाब में तो 12वीं क्लास तक के पेपर लीक हो रहे हैं

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि पंजाब में तो 12वीं क्लास तक के पेपर लीक हो रहे हैं। पंजाब स्टेट टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट का पेपर कैंसिल करना पड़ा क्योंकि क्वेश्चन पेपर पर आंसर भी प्रिंट कर दिए गए थे। वही नायब तहसीलदार भर्ती का भी पेपर पंजाब में रद्द करना पड़ा।

कोविड का मॉडल स्टेट राजस्थान रहा है

कोविड का मॉडल स्टेट राजस्थान रहा है और आज देश के सामने राइट टू हेल्थ लाने वाला पहला राज्य राजस्थान बना है। केजरीवाल ने आर्थिक स्थिति की बात की है केजरीवाल को शायद मालूम नहीं है कि 2021-22 की आर्थिक विकास दर की रिपोर्ट में पंजाब दिल्ली और राजस्थानी नहीं इसके अलावा आंध्र प्रदेश जैसे कई राज्यों से भी बेहतर है। पंजाब की स्थिति तो दिवालियापन की तरफ बढ़ती जा रही है।

ALSO READ: गहलोत और राजे पर केजरावाल ने किया कटाक्ष, कहा-राजस्थान में ‘भाई-बहन की राजनीति’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular